Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

संजय दत्त की पहली पत्नी का भावुक कर देने वाला ये आखिरी खत पढ़कर रो पड़ा पूरा बॉलीवुड..

संजय दत्त की पहली पत्नी का भावुक कर देने वाला ये आखिरी खत पढ़कर रो पड़ा पूरा बॉलीवुड..

<-- ADVERTISEMENT -->




संजय दत्त बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता है, शायद आप जानते होंगे कि संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं लेकिन उनकी पहली पत्नी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते है। संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम रिचा शर्मा था और संजय दत्त ने 1987 में इन से से शादी की थी। शादी के अगले साल ही इनको एक बेटी हुई जिसका नाम त्रिशाला दत्त रखा लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण शादी के कुछ साल बाद ही संजय दत्त की पहली पत्नी का देहांत हो गया। अपनी मौत से पहले जब रिचा शर्मा जिंदगी और मौत के बीच झूल ही थी तब उन्होंने एक बेहद ही इमोशनल खत लिखा था।

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी माँ के लिखें इस खत को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में शेयर किया जिसमें उन्होंने बहुत भावुक होकर कुछ लाइनें लिखी हैं त्रिशाला दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खत को सांझा करते हुए लिखा की “यह खत मेरी माँ ने उस वक़्त लिखा जब वह मौत के बिल्कुल करीब आ चुकी थी। इसे पढ़ने के बाद मुझे पता चलता है की मुझ में भी लिखने की कला माँ से ही आई हैं। जिंदगी बहुत छोटी है। मैं उन्हें बहुत याद करती हूँ। यह खत तकरीबन 21 साल पुराना है। रिचा शर्मा की मौत हुई तब त्रिशाला महज 8 साल की थी और वह इन दिनों अपनी माँ को भी बहुत मिस भी करती हैं।

रिचा शर्मा ने अपने आखिरी खत में लिखा है “सभी की तरह मैंने भी अपने जीवन की राह चुनी लेकिन मैं एक अंधेरे मोड़ पर खड़ी हूं पता नहीं मुझे दूसरा मौका मिलेगा या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा। भले ही लंबा हो लेकिन मुझे इंतजार तो करना होगा लेकिन अंत क्या होगा, इसका मुझे अभी से पता है, मुझे लेने के लिए फरिश्ते आएंगे और वहां ले जाएंगे, जहां सपने मेरा इंतजार कर रहे हैं, वे बाहें खोलकर मेरा स्वागत करेंगे और मेरा बहुत ख्याल रखेंगे”
आपको बता दें कि 1996 में ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा शर्मा की मौत हो गई थी। इसके बाद संजय दत्त ने 1998 में रिया पिल्लै से दूसरी शादी कर कर ली लेकिन उनकी यह शादी भी कामयाब नहीं हो सकी।

अपनी माँ की मौत के बाद त्रिशला कई साल अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रही जहां उन्होंने न्यूयॉर्क के एक कॉलेज से लॉ में ग्रैजुएशन की लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में करियर बनाने की नहीं सोची हालांकि त्रिशाला दत्त भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हों, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार डॉटर्स में होती है। उनकी माँ बेशक उन्हें बहुत छोटी सी उम्र में छोड़ चली गई हो लेकिन संजय दत्त ने त्रिशाला का साथ कभी नहीं छोड़ा। संजय दत्त अब तीसरी शादी कर चुके हैं और उनकी तीसरी पत्नी का नाम मान्यता दत्त है इन्होंने 2008 में गोवा में शादी की थी और 2010 में संजय दो जुड़वा बच्चों के बाप भी बन चुके हैं। संजय दत्त अब जेल से रिहा हो चुके हैं और नए साल के मौके पर अपनी बेटी त्रिशाला और पत्नी मान्यता दत्त के साथ नजर भी आए थे। संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त भी अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: