Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

7 साल की उम्र में ये फिल्म देखी थी जैकलीन ने, तब से ही बनना चाहती थी एक्ट्रेस

7 साल की उम्र में ये फिल्म देखी थी जैकलीन ने, तब से ही बनना चाहती थी एक्ट्रेस


जैकलिन फर्नांडीस ने साल 2009 में अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। जिसके बाद वे आज बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय, खूबसूरत और सफतलम एक्ट्रेसेस में से एक है। जैकलिन बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है। जैकलिन फिलहाल अपनी पहली नेटफ्लिक्स फिल्म में बीजी है। हाल ही में जैकलिन ने अपने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की। जैकलिन ने बताया की उन्होंने 7 साल की उम्र में हॉलीवुड फिल्म 'गॉन विद द विंड' देखने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस बनने का फैसला किया था।
जानिए विस्तार से -


Image source : www.instagram.com
इस तरह लिया एक्ट्रेस बनने का फैसला
दरअसल, जैकलिन से पूछा गया था की आखिर उन्होंने एक्ट्रेस बनने का फैसला क्यों लिया। इसके जवाब में जैकलिन ने कहा की 7 साल की उम्र में जब वे हॉलीवुड फिल्म 'गॉन विद द विंड' देख रही थी तो उन्हें ये फिल्म बेहद पसंद आई थी। फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही विवियन ली के किरदार से जैकलिन काफी प्रभावित हो गई थी। यही वजह थी की फिल्म देखने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस बनने का फैसला लिया था।


Image source : www.instagram.com
10 साल से बॉलीवुड में एक्टिव है जैकलिन
जैकलिन पिछले 10 साल से बॉलीवुड में एक्टिव है। इस दौरान उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। पहली फिल्म 'अलादीन' में उन्होंने रितेश देशमुख के साथ काम किया था। इंटरव्यू में जैकलिन ने कहा उन्हें इस बात की खुशी है की मौजूदा दौर में एक्ट्रेसेस को एक से बढ़कर एक बेहतर किरदार मिल रहे है। जिस तरह से इंडस्ट्री में एक्ट्रेस की भागीदारी में इजाफा हुआ है वो तारीफ के काबिल है।


Image source : www.instagram.com
इन प्रोजेक्ट्स में बीजी है जैकलिन
फिलहाल जैकलिन अपने नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट 'मिसेज सीरियल किलर' में बीजी है। इसके अलावा वे इन दिनों फिल्म 'ड्राइव' पर भी काम कर रही है। इंटरव्यू के दौरान जैकलिन ने कहा की जब भी वे किसी नई फिल्म की शुटिंग शुरू करती है तो सेट पर वे अपनी लाइफ को सामान्य रखना शुरू कर देती है। जैकलिन को इस बात से काफी खुशी होती है की उनके फैंस उनकी डेली लाइफ के बारे में पढ़े और जाने।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: