Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

संजय दत्त की पहली पत्नी का ये आखिरी खत पढ़कर रो पड़ा पूरा बॉलीवुड…जानें क्या लिखा था इसमें

संजय दत्त की पहली पत्नी का ये आखिरी खत पढ़कर रो पड़ा पूरा बॉलीवुड…जानें क्या लिखा था इसमें

<-- ADVERTISEMENT -->

इस संसार में माँ का दर्जा बहुत ही अहम् और उचा माना गया है इस जहाँ में हर शख्स को अपनी माँ बहुत प्यारी  होती है|लेकिन इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनको माँ के आँचल की छाया नही मिल पाता और वो उन्हें बहुत जल्द छोड़ कर चली जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त के साथ भी हुआ था संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा उस त्रिशाला को छोड़ गई थी जब वह सिर्फ 8 साल की थी। ऋचा ने जाता जाते एक ख़त लिखा था और अपने इस आखरी खत में उन्होंने अपने जीवन से जुडी साडी बातों का ज़िक्र किया है। त्रिशाला ने अपनी माँ का मरने से पहले का यह खत साझा करते हुए लिखा।
sanjay-dutt-first-wife-last-letter
बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने अपनी मां का आखिरी खत सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो की ताज़ी से वायरल हो रहा है और खबर के मुताबिक ये लेटर संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा ने बीमारी से संघर्ष करते हुए अपने अंतिम दिनों में लिखा था। ये लेटर करीब 21 साल पुराना है। रिचा का ये आखिरी पत्र काफी इमोशनल है और सोशल साइट पर लगातार वायरल हो रहा है। त्रिशला ने ये खत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।
sanjay-dutt-first-wife-last-letter
 संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा ने 21 साल पहले ये लेटर त्रिशला के नाम लिखा था। रिचा का देहांत एक गंभीर बीमारी ब्रेन ट्यूमर की वजह से हो गया था। उस वक्त त्रिशला आठ साल की थीं। इसके बाद से ही त्रिशाला अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रह रही हैं। त्रिशला इन दिनों उनके पिता संजय के जेल से रिहा होने से काफी खुश हैं और इसी खुशी में उन्होंने ये लेटर शेयर किया है।
sanjay-dutt-first-wife-last-letter
कहा जाता है कि रिचा के देहांत के बाद कई सालों तक त्रिशला और संजय के रिश्ते कुछ ठीक नहीं रहे दोनों के बीच कई सालों तक बात भी नहीं हुई थी लेकिन अब दोनों के रिश्ते अच्छे हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस अपने को शेयर करते हुए त्रिशला ने लिखा कि उन्होंने जीने की कला अपनी माँ से सीखी है और  उनमें लिखने का हुनर भी मां से ही आया है। उनके मुताबिक यह खत उनकी माँ ने उस वक़्त लिखा जब वह मौत के बेहद करीब आ चुकी थी। इस खत को लिखे अब 21 साल हो चुके हैं और इसे पढ़ने के बाद मुझे पता चलता है की मेरी लेखनी इतनी अच्छी कैसे है। जिंदगी बहुत छोटी है और मैं उन्हें बहुत मिस किया करती हूँ। ऋचा शर्मा की मौत 1996 में हुई थी वह ब्रेन ट्यूमर की शिकार थी।
sanjay-dutt-first-wife-last-letter
ऋचा का यह खत जिंदगी के इसी बात को बताता है कि यहां सभी अपने कर्म करने आते हैं और अपना कर्म करके चले जाते है उन्होंने लिखा है  सभी की तरह मैंने भी अपने जीवन की राह चुनी लेकिन मैं एक अंधेरे मोड़ पर खड़ी हूं पता नहीं मुझे दूसरा मौका मिलेगा या नहीं यह तो वक्तकी बात है. भले ही लंबा हो लेकिन मुझे इंतजार तो करना होगा लेकिन अंत क्या होगा, मैं अभी से जानती हूं| मुझे लेने के लिए फरिश्ते आएंगे और वहां ले जाएंगे, जहां सपने मेरा इंतजार कर रहे हैं| वाकई में ये खत भावुक कर देने वाला है और इसे पढ़कर यही लगता है कि त्रिशला ने लिखने की कला अपनी मां से ही सीखी है|
sanjay-dutt-first-wife-last-letter
त्रिशाला दत्त के लिए यह सदमा बहुत बुरा था। भले ही उनकी माँ उन्हें बहुत छोटे में उन्हें छोड़ गई लेकिन संजय दत्त त्रिशाला के हमेशा करीब रहे। संजय दत्त नहीं चाहते की त्रिशला बॉलीवुड में एंट्री करे ऐसा संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा है लेकिन त्रिशला एक्टिंग इंडस्ट्री का ड्रीम देख रही हैं लेकिन वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी बॉलीवुड में आए| त्रिशला ने भी एक अच्छी बेटी की तरह पिता की हामी का इंतजार कर रही हैं जब संजय दत्त उन्हें इसकी इजाजत देंगे तो वो यकीनन बॉलीवुड में दमदार एंट्री करेंगी|
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: