Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी में पहुंचे थे बॉलीवुड के कई सितारे, देखें 38 साल पुराना वेडिंग एल्बम

देखिए ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी का 38 साल पुराना वेडिंग एलबम, पहुंचे थे बॉलीवुड के दिग्गज

<-- ADVERTISEMENT -->




neetu singh- rishi kapoor- back to bollywood
ऋषि कपूर बॉलीवुड के कामयाब अभिनेता रहे और लाखों लड़कियां उनकी दीवानी थीं। लेकिन जब ऋषि कपूर ने सबके सामने नीतू सिंह से प्यार का इजहार किया तो उन लड़कियों का दिल टूट गया। दोनों ने एक दूसरे को 5 साल डेट करने के बाद 1980 में शादी कर ली। इनकी शादी को 38 साल हो चुके हैं और उनकी प्रेम कहानी बहुत ही मजेदार है।
neetu singh- rishi kapoor- back to bollywood

नीतू सिंह और ऋषि कपूर अपने शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है। दोनों ने इस दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे। लेकिन फिर भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। फिलहाल नीतू सिंह ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में है। इनकी शादी को 38 साल हो चुके हैं। नीतू और ऋषि कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक है।
neetu singh- rishi kapoor- back to bollywood
नीतू सिंह और ऋषि कपूर ने पहली बार फिल्म जहरीला इंसान में एक साथ काम किया था। उस समय नीतू सिंह 14 साल की थी। नीतू सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री में नई आई थी। इस वजह से ऋषि कपूर उन्हें परेशान करते थे, जिससे नीतू परेशान हो जाती थी। नीतू और ऋषि कपूर के बीच पहले दोस्ती हो गई और फिर उनकी दोस्ती देखते ही देखते प्यार में भी बदल गई।
neetu singh- rishi kapoor- back to bollywood

फिल्म खेल खेल की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और उनके अफेयर की खबरें आने लगी। राज कपूर ने अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए फिल्म बॉबी बनाई, जिसमें वो किसी नई अभिनेत्री को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन नीतू सिंह इस फिल्म में काम करना चाहती थी। हालांकि राज कपूर ने फिल्म के लिए डिंपल कपाड़िया को साइन कर लिया। इसके बाद नीतू सिंह और ऋषि कपूर ने फिल्म ‘रफू चक्कर’, ‘दूसरा आदमी’,’ कभी-कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी फिल्मों में काम किया।
neetu singh- rishi kapoor- back to bollywood
दोनों के प्यार के किस्से वायरल होने लगे। राज कपूर ने ऋषि से कह दिया कि अगर वह उनसे प्यार करते हैं तो उनसे शादी कर ले। 1979 में दोनों ने शादी कर ली। अपनी शादी में दोनों ही बेहोश हो गए थे, क्योंकि नीतू कपूर का लहंगा बहुत भारी था और वह इसे संभाल नहीं पा रही थी। जबकि ऋषि कपूर भीड़ को देखकर घबरा गए और बेहोश हो गए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: