Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

हंसिका मोटवानी को सबसे विवादित तस्वीरें जिसने वो हो गई शर्मिंदा...

हंसिका मोटवानी को सबसे विवादित तस्वीरें जिसने वो हो गई शर्मिंदा...

<-- ADVERTISEMENT -->

2004 में आई थी फिल्म "जागो" जिसमे मुंबई लोकल में एक स्कूल गर्ल से हुए सामूहिक बलात्कार पर चोट थी लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई. लेकिन ऐड में आने वाली टीनएज लड़की जिसकी उम्र तब 13 साल थी हिंदी फिल्मो में तो कुछ ख़ास नहीं कर पाई लेकिन.. साउथ फिल्मो की वो सुपर हिट एक्ट्रेस बन चुकी है और उनका जलवा आज भी कायम है, जी हाँ हंसिका मोटवानी ही वो लड़की थी जो पहले टीवी कमर्शियल के बाद सीधे इस फिल्म में दिखी थी और अब साउथ में धूम मचा रही है. ऋतिक रोशन के साथ फिल्म "कोई मिल गया" की चुलबुली पिंकी अब मस्त मस्त गर्ल बन गई है.

मुंबई में जन्मी हंसिका मोटवानी की पढाई वंही हुई उनकी माँ एक सिंधी महिला है तो हंसिका खुद एक बुद्धिस्ट है, बचपन से ही एक्टिंग का शौक तब पैदा हो गया जब डेविड धवन के ही अपार्टमेंट में वो वरुण धवन के पड़ौस में रहती थी. 2001 में ही "देश में निकला होगा चाँद" सीरियल से छोटे परदे पर एंट्री की थी.

जाने उनके बारे में काफी आकर्षण और देखें उनके कुछ शर्मनाक पिक्स 


हंसिका की माँ डेरमोलॉजिस्ट है तो पिता एक व्यवसायी, कोई मिल गया में ऋतिक के साथी दिखाई देने से पहले हंसिका ने कई टीवी सेरिअल्स में काम किया था जिसमे शकलाका बूम बूम प्रमुख था. 7 टीवी सेरिअल्स में काम करने के बाद और कुछ फिल्मो में चाइल्ड आर्टिस्ट की भुक्तिमा निभाने के बाद उन्हें फिल्मो में मौका मिला था.

लेकिन उनकी उपलब्धियों से ज्यादा चर्चा मीडिया में उनके एमएमएस कान की हुई थी जिससे उनकी बहुत बदनामी हुई थी. इसी के चलते शायद बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं चल स्का लेकिन जंहा चला वंहा डेब्यू फिल्म में भी बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यूटांट का अवार्ड ले उडी. ये वीडियो लेकिन फर्जी था या कैसे सामने आया इसकी कोई जानकारी नहीं है...


भरे बदन के चलते वो अपनी ड्रेस से काफी चर्चा में रहती है, 2007 में उन्हें साउथ (तमिल) की एक फिल्म में मौका मिला जिससे वो रातो रात वंहा स्टार बन गई.देशमुदुरु नाम की फिल्म के लिए उन्हें डेब्यूटांट (बेस्ट) का अवार्ड मिला था और अब तक वो साउथ में विभिन्न भाषाओ में लगभग 50 फिल्मे कर चुकी है और वंहा कद्दावर एक्ट्रेस है.

एयरपोर्ट पर हंसिका ने ध्यान नहीं दिया और उनकी ढीली ड्रेस कुछ छलक गई मीडिया तैयार था, और कैमरे में कैद हो गया ऊप्स मोमेंट. लेकिन हंसिका बहुत उदारवादी है, वो फोर्बेस की 2014 की 250 टॉप उदारवादी सेलिब्रिटी में शुमार थी जिसमे उनका नंबर 100 के अंदर था. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: