Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लिव इन में रहती है 43 साल की माही गिल, ढाई साल की बेटी की है मां, किया चौकाने वाला खुलासा

लिव इन में रहती है 43 साल की माही गिल, ढाई साल की बेटी की है मां, किया चौकाने वाला खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->






mahi gill
माही गिल बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। माही बॉलीवुड में फिल्मों के जरिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन माही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी है। दरअसल, माही अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना पसंद करती है। लेकिन हल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई अहम खुलासे किए है। 43 साल की माही का कहना है की वे लिव इन में रह रही है और उनकी एक ढाई साल की बेटी भी है। 

जानिए विस्तार से -

गोवा के बिजनेसमैन को डेट कर रही है माही

mahi gill

माही इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रमोशन में बीजी है फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान माही ने बताया की उनका एक बॉयफ्रेंड है। माही ने बताया की उनका बॉयफ्रेंड गोवा में एक बिजनेसमैन है। हम दोनों शादी करना चाहते है। हालांकि दोनों के ऊपर शादी का कोई दबाव नहीं है। ऐसे में हम दोनों लिव इन में रह रहे है।

ये कहा माही ने

mahi gill

माही का कहना है की मैं और मेरा बॉयफ्रेंड दोनों के लिए आजादी जरुरी है। दोनों ही एक-दूसरे के विचारों का सम्मान करते है और एक-दूसरे को स्पेस देते है। हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है और इज्जत भी। रिलेशनशिप में दो लोगो के बीच प्यार और इज्जत होना बेहद जरुरी है। फिलहाल हम दोनों लिव इन में रह रहे है। लेकिन जल्द ही हम दोनों शादी करने वाले है।

ढाई साल की बेटी की है मां

mahi gill

माही आगे बताती है की वे ढाई साल की बेटी वेरोनिका की मां है। माही अक्सर अपने काम को लेकर बीजी रहती है। ऐसे में माही की आंटी ही उनकी देखभाल करती है। बता दे माही 'दबंग', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 2', 'देव डी' और गुलाल जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: