Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन के साथ रोमांस से इनकार कर कही थी ऐसी बात नहीं होगा यकीन

जब करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन के साथ रोमांस से इनकार कर कही थी ऐसी बात नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड फिल्म 'रिफ्यूजी' ने 30 जून को अपनी रिलीज के 19 साल कर लिए है। 30 जून 2000 को रिलीज हुई इस फिल्म के जरिए अभिषेक बच्चन और करीना कपूर ने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। दिलचस्प बात ये है की दोनों ही स्टार्स फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते है। दोनों की फैमिली के बीच बहुत अच्छे रिश्ते है। यही वजह है की करीना, अभिषेक को अपना भाई मानती थी। यहां तक की वे फिल्म में अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन तक करने को राजी नहीं थी। सिमी ग्रेवाल के चैट शो के दौरान करीना ने खुद इस बात का खुलासा किया था।

जानिए विस्तार से -

जेपी दत्ता से बताई थी हिचकिचाहट


चैट शो के दौरान करीना ने कहा की अभिषेक ने उन्हें एक मेसेज किया था। जिसमें अभिषेक ने लिखा, 'करीना मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगा। क्योंकि पहले रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान तुमने कहा था की मैं तुम्हारे भाई जैसा हूं। इसलिए तुम मुझसे प्यार नहीं कर सकती हो।' बता दे करीना ने जेपी दत्ता से ये बात कही थी की वे अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन नहीं करेगी। हालांकि जेपी दत्ता के मनाने के बाद करीना मान गई थी।

ऐसे मिला था रोल


करीना पहले राकेश रोशन की फिल्म 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू करने वाली थी। उन्होंने इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी कर ली थी। लेकिन बाद में उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी। वहीं दूसरी तरफ जेपी दत्ता भी अपनी फिल्म रिफ्यूजी किए लिए एक न्यूकमर एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। करीना को देखने के बाद उन्होंने करीना को अपनी फिल्म में साइन कर लिया। फिल्म की रिलीज के समय करीना की उम्र 19 साल थी। जबकि अभिषेक महज 24 साल के थे।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: