Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

तलाक के बाद सुजैन के साथ कैसा है रिश्ता, ऋतिक ने खुद किया खुलासा

तलाक के बाद सुजैन के साथ कैसे हैं रिश्ते, ऋतिक रोशन ने किया ये खुलासा.

<-- ADVERTISEMENT -->

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान दोनों एक-दूसरे से तलाक ले चुके हैं। लेकिन आज भी वे दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आ जाते हैं। दोनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर जाते हैं। इन दिनों ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्म सुपर 30 का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में ऋतिक ने जीक्यू मैगजीन को इंटरव्यू दिया, जहां उनसे सुजैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में सवाल पूछा गया।
hritik roshan- suzzen khan- back to bollywood
ऋतिक ने सुजैन की बहुत तारीफ की और कहा कि यह एक खूबसूरत रिश्ता है। बच्चों के लिए हम दोस्त बने है और यह एक जिम्मेदारी का फैसला है। मैं यह बात कह सकता हूं कि हम दोनों के बीच का प्यार नफरत में नहीं बदल सकता और अगर यह नफरत में बदल रहा है तो प्यार कभी था ही नहीं। प्यार का दूसरा पहलू भी प्यार ही है।
hritik roshan- suzzen khan- back to bollywood

ऋतिक रोशन ने आगे कहा कि जब आप यह बात समझ लेते हैं तो आप सभी चीजों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं और दोबारा से प्यार की खोज में लग जाते हैं। सुजैन ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हम कपल नहीं है। लेकिन हमारी बीच दोस्ती का रिश्ता है। ऋतिक मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं। यह जोन मेरे लिए बहुत पवित्र है। इस वजह से मैं दुखी और अकेलापन महसूस नहीं करती हूं।
hritik roshan- suzzen khan- back to bollywood


मेरे बच्चे आसानी से एडजस्ट हो जाते हैं। वह चीजों को ऑर्गेनाइज रखते हैं और हम एक साथ नहीं है। लेकिन जरूरत पड़ने पर हम दोनों एक दूसरे के पास पहुंच जाते हैं। बता दें कि ऋतिक की फिल्म सुपर-30 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म बिहार के मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: