Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी सलवार सूट पहनने वाली सपना चौधरी,अब हो गई है बेहद स्टाइलिश और हॉट, देखे ये 8 तस्वीरें

कभी सलवार सूट पहनने वाली सपना चौधरी,अब हो गई है बेहद स्टाइलिश और हॉट,देखे ये 8 तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




sapna-chaudhari-sexy-look
कहा जाता है की ये फिल्म और ग्लैमरस की दुनिया ऐसी है की यहाँ जो आता है वो बस यही का होकर रह जाता है,इसकी चमक-दमक वाली दुनिया में वो ऐसा बन जाता है की अपनी पहली वाली लाइफ से काफी अलग लगने लग जाता है.चाहे वो फैशनेबल कपड़े पहनने का तरीका हो या सोच हो पूरा रुतबा ही बदल जाता है इनका,ऐसा ही कुछ हुआ सीधी-साधी दिखने वाली हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी के साथ.इनके लुक में पिछले कुछ समय से काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला है,देखिये इन तस्वीरों को.
sapna-chaudhari-sexy-look

कभी सलवार सूट में एक सामान्य फॅमिली से ताल्लुक रखने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब स्टाइलिस्ट सेलिब्रिटी के लिस्ट में गिनी जाती है.ऐसा माना जाता है की बिगबॉस-11 उनके करियर का सबसे बड़ा टर्निंग पोइंट साबित हुआ,इसके बाद से ही सपना चौधरी के पहनावे में बड़ा बदलाव देखने को मिला.
sapna-chaudhari-sexy-look
वैसे तो सपना चौधरी पहले से ही बहुत बड़ी स्टार थी लेकिन बिगबॉस में आने के बाद उनका रुतबा ही बदल गया,वो बहनजी अवतार से सीधे हॉट बेब्स की लिस्ट में शामिल हो गई.
sapna-chaudhari-sexy-look

 सपना चौधरी का हरियाणवी डांस को फैन्स बहुत ज्यादा पसंद करते है,इनके लटके-झटके हर उम्र के लोगो को उनका दीवाना बनाते है.इनके ज्यादातर दर्शक यूपी-हरियाणा और दिल्ली से है.

sapna-chaudhari-sexy-look

बतादे की बिगबॉस के घर से निकलने के बाद सपना ने अपने फिटनेस और रहन-सहन पर खास काम किया,और उनके फैन्स को इनका सरप्राइज मेकओवर आज भी आश्चर्यचकित कर देता है.
sapna-chaudhari-sexy-look

सपना चौधरी ने अपने हॉट फोटोशूट को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है,जिसे देखकर फैन्स भी चक्कर खा गए.क्योकि हमेशा पटियाला सूट में नजर आनेवाली सपना अब काफी बदल चुकी है.
sapna-chaudhari-sexy-look

कभी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के कारण सुसाइड तक की कोशिश करने वाली सपना आज बहुत बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है,अब इनके पास काम की कोई कमी नहीं है,इनके पास हाल में ढेरो प्रोजेक्ट्स है.सपना के डांस प्रोग्राम में लोगो की भारी भीड़ जुटती है.
sapna-chaudhari-sexy-look

सपना ने फिल्मो में डेब्यू कर लिया है,वो डांस करती है,गाना भी गाती है,और अब एक्टिंग भी करने लगी है,अब राजनीति में भी आ गई है इस साल ही सपना चौधरी ने बीजेपी की सदस्यता ली है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: