Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेहतरीन एक्शन और सस्पेंस से भरी हुई है हॉलीवुड की यह धाकड़ फिल्में, आपने देखी क्या?

बेहतरीन एक्शन और सस्पेंस से भरी हुई है हॉलीवुड की यह धाकड़ फिल्में, आपने देखी क्या?

<-- ADVERTISEMENT -->






हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा ही बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए पसंद किया जाता है। हॉलीवुड की कई ऐसी धाकड़ एक्शन और सस्पेंस थ्रिलर फिल्में है, जिन्हें पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जाता है। आज हम आपको हॉलीवुड की कुछ ऐसी ही बेहतरीन एक्शन और सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के बारे मे बताएंगे।

1:- The Bourne Ultimatum

यह फिल्म साल 2007 मे रिलीज हुई थी। यह एक स्पाई एक्शन, मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म मे काफी बेहतरीन एक्शन देखने को मिले थे। इस फिल्म की कहानी को फैंस ने खूब पसंद किया था, और IMDB पर इस फिल्म को 8 पॉइंट की रेटिंग मिली हुई है।

2:- Eagle Eye


यह फिल्म साल 2008 मे रिलीज हुई थी, और यह एक बेहतरीन मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म की कहानी को बिना अंत तक देखे समझ पाना बहुत मुश्किल है, और लोगों ने भी इस फिल्म को खूब पसंद किया था।

3:- Source Code


यह फिल्म साल 2011 मे रिलीज हुई थी। यह एक बेहतरीन साइंस फिक्शन मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म की कहानी मे एक ट्रेन मे होने वाले बम ब्लास्ट को रोकने की कहानी बताई गई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

4:- Frequency

यह फिल्म साल 2000 मे रिलीज हुई थी, इस फिल्म को भी फैंस ने खूब पसंद किया था। फिल्म की कहानी देखने वाले को शुरु से अंत तक जोड़े रखती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: