Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 6 बॉलीवुड स्टार्स ने गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी, जब खुला सीक्रेट तो हुआ था...

Meghna Naidu And These 5 Bollywood Stars Did Secret Marriages. इन 6 बॉलीवुड स्टार्स ने गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी, जब खुला सीक्रेट तो हुआ था...

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड सितारे अपनी जिंदगी से जुड़ी बातों को सीक्रेट रखना चाहते हैं. लेकिन कई बार ऐसा नहीं होता. बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स है जिन्होंने शादी कर ली और शादी की बात सालों तक छिपाकर रखी.

मेघना नायडू और लुईस


मेघना नायडू ने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर लुईस से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. उन्होंने 2 सालों तक अपनी शादी की बात छिपाकर रखी. जब उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई तब लोगों को इस बात का पता चला. शादी से पहले दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे.



रेखा और विनोद मेहरा ने शादी की थी. शादी के बाद विनोद मेहरा रेखा को अपनी मां के पास ले गए. लेकिन विनोद की मां ने रेखा को स्वीकार नहीं किया. रेखा ने जब उनके पैर छुए तो उन्होंने धक्का मार दिया. इसके बाद रेखा और विनोद का रिश्ता भी खत्म हो गया.

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल


जॉन अब्राहम बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन इन दोनों का रिश्ता अचानक से टूट गया. जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचाल के साथ शादी कर ली. हालांकि जॉन और प्रिया की शादी का काफी समय बाद पता चला.

साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती


दिव्या भारती ने गुपचुप तरीके से साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी. उनकी शादी के बारे में केवल कुछ करीबी लोगों को ही पता था.



जूही चावला ने जय मेहता के साथ शादी कर ली और वह जय मेहता को अपना अच्छा दोस्त ही बताती रही. लेकिन जब जूही चावला प्रेग्नेंट हुई, तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह जय मेहता से शादी कर चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: