अमिताभ बच्चन के फैन ने किया ऐसा बहादुरी का काम, मिलते ही बिग बी ने लगा लिया गले - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ बच्चन के फैन ने किया ऐसा बहादुरी का काम, मिलते ही बिग बी ने लगा लिया गले

अमिताभ बच्चन के फैन ने किया ऐसा बहादुरी का काम, मिलते ही बिग बी ने लगा लिया गले

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में है. उनके फैंस की लिस्ट में जफर शेख का नाम भी शामिल है, जो अमिताभ बच्चन की तरह ही हिम्मत वाले हैं और इसका सबूत हाल ही में मिला. आपको बता दें कि जफर शेख अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए उनके बंगले जलसा के बाहर हर रविवार को जाते हैं.

amitabh-bachchan

जब पिछले रविवार को जफर शेख अमिताभ बच्चन से मिलने उनके बंगले के बाहर पहुंचे तो वह चोटिल थे. उनके हाथ में पट्टी बंधी हुई थी. जब इस बारे में जानकारी निकाली गई तो पता चला कि यह जफर की बहादुरी का किस्सा है. जफर वसई के रहने वाले हैं जो मुंबई के अंधेरी में चाबी की दुकान चलाते हैं. पिछले शनिवार को उनकी दुकान के सामने एक आदमी एक महिला के गले से सोने की चैन छीनकर भाग रहा था.

amitabh-bachchan

जफर ने इस दौरान कुछ भी नहीं सोचा और चोर के पीछे भागने लगे. उन्होंने लगभग 1 किलोमीटर तक चोर का पीछा किया और उसे पकड़ लिया. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. मिडडे को दिए इंटरव्यू में जफर ने बताया कि मैंने उसे चैन खींचकर भागते हुए देखा तो उसका पीछा किया. लेकिन जैसे ही मैंने उसे रोका तो उसने अपनी पॉकेट से ब्लैड़ निकालकर मेरे दोनों हाथों पर मार दिया.

amitabh-bachchan

इसके बाद मैंने उसे पुलिस स्टेशन तक घसीटा और गिरफ्तार करवा दिया. जफर ने आगे बताया कि मुझे खुशी है कि महिला को उनकी चैन वापस मिल गई. मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन हूं. इस घटना के बाद मैं उनके घर पर उनसे मिला. उन्होंने मेरे हाथ के बारे में पूछा तो मैंने सब कुछ बता दिया. फिर उन्होंने मुझे बधाई दी और गले से लगा लिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: