सिलसिला के बाद अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस को कह दिया था बाय-बाय, बुरी तरह फ्लॉप हुई थी फिल्म - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिलसिला के बाद अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस को कह दिया था बाय-बाय, बुरी तरह फ्लॉप हुई थी फिल्म

सिलसिला के बाद अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस को कह दिया था बाय-बाय, बुरी तरह फ्लॉप हुई थी फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी के बारे में सब जानते हैं. दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर बहुत पसंद की जाती थी. इन दोनों की नजदीकियों का सिलसिला फिल्म सिलसिला के साथ ही खत्म हो गया. फिल्म सिलसिला में अमिताभ और रेखा ने एक साथ काम किया. इस फिल्म को रिलीज हुए आज 38 साल हो गए हैं. इस फिल्म मैं अमिताभ बच्चन और रेखा के अलावा जया बच्चन भी मुख्य भूमिका में थी. साथ में फिल्म शशि कपूर और संजीव कुमार भी थे.


अमिताभ और जया बच्चन की पहले ही शादी हो गई थी. लेकिन अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में छाई रहती थी. ऐसी भी अफवाह थी कि रेखा की वजह से बच्चन परिवार में अशांति फैली हुई है. रेखा को इस वजह से काफी परेशानियां भी हुई थी. फिल्म सिलसिला की स्टार कास्ट पर बहुत पैसा खर्च हुआ था.


यह फिल्म काफी बड़े बजट की थी. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह लोग इस फिल्म की कहानी को जिम्मेदार मानते हैं, जिसमें अमिताभ की प्रेमिका वापस अपने पति के पास चली जाती हैं. अगर इस फिल्म में रेखा अमिताभ के पास वापस आ जाती तो शायद फिल्म सफल हो जाती.

Silsila
अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ काम ना करने का निर्णय किया. दोनों ने ऑनस्क्रीन अफेयर को हमेशा के लिए बाय बाय कर दिया. भले ही यह फिल्म उस समय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई ना कर सकी. लेकिन आज भी इसे बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में शुमार किया जाता है.


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: