Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान ने जब सनी लियोनी को सिखाया साड़ी पहनना, वायरल हो गई थी तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग 3 हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शक बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा सलमान अपने शो बिग बॉस को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सनी लियोनी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती है. सनी लियोनी और सलमान का एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं.


वैसे तो सलमान खान ने बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों का करियर बनाया है. साथ ही उन्होंने कई अभिनेत्रियों के करियर को बचाने में भी मदद की है. सनी लियोनी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी मदद तो सलमान खान ने साड़ी पहनने के लिए की थी. यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.


दरअसल जनवरी 2014 में स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स के दौरान सलमान खान ने सनी लियोन को साड़ी पहनना सिखाया था. इस पर सनी लियोनी ने कहा था- यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. बता दे कि सनी लियोन बिग बॉस 5 में बतौर प्रतिभागी शामिल हुई थी. इस शो में सनी लियोनी ने पोल डांस किया था और खूब सुर्खियां बटोरी थी.


अगर सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हो चुकी है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म 90 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर नजर आ रही है. सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सोहेल खान भी नजर आएंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: