Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार द्वारा दिए गए गिफ्ट को देखकर उड़ गए थे ट्विंकल खन्ना के होश, शादी को लेकर कही थी यह बात

अक्षय कुमार द्वारा दिए गए गिफ्ट को देखकर उड़ गए थे ट्विंकल खन्ना के होश, शादी को लेकर कही थी यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->





अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार हैं. उन्होंने मशहूर सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ शादी की. लेकिन अक्षय को ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे. ट्विंकल का प्यार पाने के लिए अक्षय कुमार ने बहुत प्रयास किए, तब जाकर कहीं वह दोनों एक हो पाए. अक्षय जब बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे तब उन्होंने ट्विंकल का दिल कैसे जीता. उन्हें क्या गिफ्ट किया. यह आज हम आपको बताने जा रहे हैं.


अक्षय ने खुद इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था. अक्षय ने बताया कि ट्विंकल का बर्थडे था और मेरे पास उनको गिफ्ट देने के लिए पैसे नहीं थे. मैं फिल्मों में स्ट्रगल कर रहा था. उस समय मैंने ट्विंकल को बतौर गिफ्ट पेपरवेट दिया, जिसे देख ट्विंकल ने कहा कि जितना वजन इस पेपरवेट का है, उतना ही वक्त में शादी के लिए हां करने में लगाऊंगी और बिल्कुल ऐसा ही हुआ.


इस तरह अक्षय और ट्विंकल एक दूसरे के साथ जुड़ गए. अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में से एक है. दोनों के बीच का प्यार आज भी कायम है. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज हुई है, जिसको लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांज जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: