बिक गई माधुरी दीक्षित की कोठी नंबर 310, जानें कीमत और कौन रहा खरीददार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिक गई माधुरी दीक्षित की कोठी नंबर 310, जानें कीमत और कौन रहा खरीददार

Bollywood Actress Madhuri Dixit Sold Her Panchkula Kothi. बिक गई माधुरी दीक्षित की कोठी नंबर 310, जानें कीमत और कौन रहा खरीददार

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader



माधुरी दीक्षित इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. उनकी हरियाणा के पंचकूला वाली कोठी बिक गई है. माधुरी के पति डॉ श्रीराम माधव नेने इसके लिए पंचकूला पहुंचे और उन्होंने सारी प्रक्रिया पूरी की. माधुरी दीक्षित की कोठी पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 में स्थित है और कोठी का नंबर 310 है. यह कोठी माधुरी दीक्षित ने Cleartrip.com के संस्थापक सदस्य अमित तनेजा को भेजी है.


खबरों के मुताबिक, इस कोठी को सवा तीन करोड़ रुपए में बेचा गया है. बता दें कि माधुरी दीक्षित को पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 का प्लॉट नंबर 310 सीएम कोटे से मिला था. 1996 में तत्कालीन मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था. माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन, राजा और अंजाम उसी दौरान रिलीज हुई थी, जो सुपरहिट भी साबित हुई.


माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में फिल्म अबोध से डेब्यू किया जो 1984 में रिलीज हुई थी. इसके 4 साल बाद उनकी फिल्म तेजाब आई, जिससे उन्हें रातोंरात सफलता मिली और इसके बाद माधुरी दीक्षित कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गई. माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती है.


माधुरी दीक्षित ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी जिनमें राम लखन, परिंदा, दिल, साजन, बेटा, खलनायक, हम आपके हैं कौन, देवदास, राजा और दिल तो पागल है जैसी फिल्में शामिल है.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Madhuri Dixit

Post A Comment:

0 comments: