Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये 5 अभिनेत्रियां हो चुकी हैं बदतमीजी का शिकार, अनुष्का के साथ तो मंदिर के बाहर हुई थी शर्मनाक हरकत


<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड सितारों के प्रति फैंस की दीवानगी के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे. सितारों की एक झलक पाने के लिए फैंस सारी हदें पार कर जाते हैं. लेकिन कई बार यह फैन सितारों के साथ बदतमीजी भी कर देते हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है.


अनुष्का शेट्टी 

अनुष्का शेट्टी 2015 में तिरुमाला मंदिर से भगवान के दर्शन करके लौट रही थी. तभी कुछ फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाने के बहाने उनको जबरदस्ती छूने की कोशिश की.

सुष्मिता सेन 


सुष्मिता सेन भी कई बार छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है. एक बार में पुणे में एक ज्वेलरी स्टोर का उद्घाटन करने पहुंची थी, इसी दौरान कुछ लोगों ने भीड़ में उनका फायदा उठाकर उनके साथ बदतमीजी की.

विद्या बालन 


एक फैन ने सेल्फी लेते समय बिना विद्या बालन की रजामंदी के उनके ऊपर हाथ रख दिया. विद्या बालन ने फैन को कई बार टोका. लेकिन फैन नहीं माना तो विद्या वहां से गुस्से में निकल गई.

कैटरीना कैफ 


2005 में कटरीना कोलकाता में दुर्गा पूजा में शामिल होने पहुंची थी, जहां भीड़ ने उन्हें घेर लिया. इसी दौरान उनके साथ छेड़छाड़ हुई.

डिंपल कपाड़िया 


डिंपल कपाड़िया के साथ भी कई बार ऐसी घटना हो चुकी है. एक बार डिंपल फिल्म देखने गई थी, तब कुछ लड़कों ने उनके साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद डिंपल ने उन लड़कों को जमकर गालियां दी.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: