Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन सेलेब्स के अफेयर हैं सुर्खियों में, इस अभिनेत्री का नाम तो जुड़ चुका है सलमान के साथ

इन सेलेब्स के अफेयर हैं सुर्खियों में, इस अभिनेत्री का नाम तो जुड़ चुका है सलमान के साथ

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कब किस अभिनेता का किस अभिनेत्री के साथ अफेयर हो जाए, इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता. फिल्मों में साथ काम करते हुए एक्टर और एक्ट्रेस अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगते हैं और एक दूसरे को डेट करने लगते हैं. इस साल बॉलीवुड में कई नए कपल बने.

कैटरीना कैफ-विकी कौशल 


विकी कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें काफी समय से आ रही है. विकी कौशल एक अवॉर्ड फंक्शन में कैटरीना से फ्लर्ट करते हुए भी नजर आए थे. इन दोनों को एक इवेंट में साथ में देखा गया.

तारा सुतारिया-आदर जैन 


तारा सुतारिया इन दिनों आदर जैन को डेट कर रही हैं. आदर करीना कपूर के कजिन ब्रदर है. इन दोनों को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया था. तारा ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें आदर के साथ समय बिताना अच्छा लगता है.

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट 


पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों ने अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया के जरिए कर दिया है.

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा 


कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के डेटिंग की खबरें आ रही हैं. पिछले दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा की बर्थडे पार्टी में भी पहुंचे थे. पार्टी के बाद के कियारा सिद्धार्थ के साथ कार में बैठकर जाते हुए भी नजर आई थी. हालांकि उन्होंने अपने और सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर कोई बात नहीं की.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: