आखिर क्यों बार-बार टीवी पर आती है अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम, ये है वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर क्यों बार-बार टीवी पर आती है अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम, ये है वजह

आखिर क्यों बार-बार टीवी पर आती है अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम, ये है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को रविवार को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया. दादा साहब फाल्के अवार्ड हिंदी सिनेमा के सर्वोच्च पुरस्कारों में से एक है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में हुए सम्मान समारोह में अमिताभ बच्चन को इस अवार्ड से सम्मानित किया. अमिताभ बच्चन अपने करियर में हर तरह के किरदार निभा चुके हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें से एक फिल्म है सूर्यवंशम.


आपने एक बात गौर की होगी कि फिल्म सूर्यवंशम को टीवी पर बार-बार दिखाया जाता है. पर क्या आप इसके पीछे की वजह जानते हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं. सूर्यवंशम टीवी की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है, जिसे कुछ टीवी चैनलों पर बार-बार प्रसारित किया जाता है. टीवी पर इस फिल्म को बार-बार दिखाए जाने के पीछे की जो वजह है, वह सामने आ चुकी है.


बता दें कि ये फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. जब फिल्म रिलीज हुई थी, उसी साल मैक्स चैनल भी लांच हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मैक्स चैनल पर यह फिल्म बार-बार दिखाई जाती है, इसकी वजह है कि उसने 100 साल के लिए सूर्यवंशम के राइट्स खरीद लिए थे. इसी वजह से फिल्म को बार-बार मैक्स पर प्रसारित किया जाता है.


इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल प्ले किया था. उन्होंने फिल्म में बाप और बेटे का किरदार निभाया था. वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका में साउथ की मशहूर अभिनेत्री सौंदर्या नजर आई थी, जो बहुत कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गई. सौंदर्या का प्लेन हादसे में निधन हो गया. इतनी कम उम्र में उनके निधन की वजह से उनके फैंस बहुत दुखी हुए थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: