Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भीगी साड़ी में बरसते पानी में स्मिता पाटिल ने ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी लगाई आग

Bollywood Rain Dance Song On Smita Patil . भीगी साड़ी में बरसते पानी में स्मिता पाटिल ने ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी लगाई आग

<-- ADVERTISEMENT -->




स्मिता पाटिल ने छोटे से करियर में काफी सफलता हासिल की. उनका गाना आज रपट जाएं लोगों को बहुत पसंद आया था. इस गाने में बारिश में भीगते हुए स्मिता पाटिल ने बहुत ही जबरदस्त डांस किया और अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस किया. इस गाने के साथ बॉलीवुड में नया ट्रेंड शुरू हुआ. कई ऐसी अभिनेत्रियां रहीं, जिन्होंने बारिश में हीरो के साथ डांस किया और गाना सुपरहिट रहा.


फिल्म नमक हलाल का गाना आज रपट जाएं लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया.


आप सभी ने फिल्म मिस्टर इंडिया का गाना काटे नहीं कटते तो सुना होगा, जिसमें श्रीदेवी भीगी साड़ी में अनिल कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आई थी.

raveena tandon sexy dance in wet saree

फिल्म मोहरा का गाना टिप टिप बरसा पानी में रवीना टंडन ने बारिश में भीगते हुए साड़ी में डांस किया था और उन्होंने आग लगा दी थी.


फिल्म चमेली का गाना भागे रे मन कहीं भी लोगों को बहुत पसंद आया था. इस गाने में करीना ने बारिश में डांस किया था.

kareena  sexy dance in wet saree


फिल्म 3 ईडियट्स का गाना सुबी डूबी डूबी डूबी पंपा में करीना ने साड़ी पहनकर बारिश में आमिर खान के साथ ठुमके लगाए थे और यह गाना भी काफी हिट रहा.

katrina kaif sexy dance in wet saree

फिल्म दे दना दन का गाना गले लग जा ना जा भी लोगों को काफी पसंद आया था. इस गाने में कटरीना ने पानी में भीगते हुए डांस किया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: