Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कम उम्र में शादी और फिर हुआ तलाक, सलमान के साथ काम कर चुकी है ये बोल्ड अभिनेत्री

कम उम्र में शादी और फिर हुआ तलाक, सलमान के साथ काम कर चुकी है ये बोल्ड अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माही गिल को कुछ खास कामयाबी तो नहीं मिली. लेकिन उन्होंने जो भी किरदार निभाए हैं, उनकी हमेशा सराहना की गई है. माही गिल चंडीगढ़ की रहने वाली हैं. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म देव डी से सुर्खियां बटोरी थी. माही गिल का असली नाम रिंपी गिल कौर है. उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से थिएटर में मास्टर की डिग्री हासिल की.


बॉलीवुड में आने से पहले माही गिल पंजाबी फिल्मों में काम करती थी. लेकिन माही गिल को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म देव डी से मिली. माही गिल ने इसके अलावा साहेब, बीवी और गैंगस्टर, पान सिंह तोमर जैसी फिल्मों में भी काम किया. माही गिल ने फिल्म जंजीर के रीमेक में मोना डार्लिंग का किरदार भी निभाया था.
mahi gil के लिए इमेज परिणाम
बता दें कि जब माही गिल बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं आई थी, उससे पहले ही उनकी शादी टूट गई थी. माही गिल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी पहली शादी जब हुई थी तो मैं मिच्योर नहीं थी और मैं अपनी शादी को नहीं संभाल पाई. इसी वजह से मेरी पहली शादी बहुत जल्दी टूट गई.


बता दें कि इन दिनों माही गिल गोवा के एक होटल ओनर को डेट कर रही हैं. वह काफी समय से उनके साथ रिश्ते में है. लेकिन अभी तक उन्होंने शादी करने का कोई निर्णय नहीं किया है. माही गिल की एक बेटी भी है जिसका खुलासा उन्होंने कुछ दिन पहले ही किया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Mahie Gill

Post A Comment:

0 comments: