Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब सोहेल ने खोली थी सलमान-ऐश्वर्या के रिश्ते की पोल, बोले- वो भाई के साथ घूमती थीं, घर आती थीं तब....

Sohail Khan Revealation On Salman Khan And Aishwarya Rai Relation. जब सोहेल ने खोली थी सलमान-ऐश्वर्या के रिश्ते की पोल, बोले- वो भाई के साथ घूमती थीं, घर आती थीं तब....

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी के किस्से तो जगजाहिर हैं. दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन जब इनका रिश्ता टूटा तो काफी बवाल हुआ था. सलमान और ऐश्वर्या ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में एक साथ काम किया था. इसी फिल्म के दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. लेकिन 3 साल बाद इनकी लव स्टोरी का अंत बहुत ही बुरा हुआ.

Sohail Khan Revealation On Salman Khan And Aishwarya Rai

सलमान के ऊपर ऐश्वर्या रॉय ने मारपीट का आरोप लगाया था. जबकि सलमान ने इन सब बातों को हमेशा झूठा बताया. सलमान के भाई सोहेल खान ने ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते को लेकर कई खुलासे भी किए थे.


सोहेल खान ने सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर कहा था कि अब वह सबके सामने यह बातें कह रही है. लेकिन जब वह सलमान भाई के साथ घूमती-फिरती थी. हमारे घर आती थी, तब क्या उन्होंने इस रिलेशनशिप को स्वीकार किया था.

Sohail Khan Revealation On Salman Khan And Aishwarya Rai

ऐश्वर्या ने ही सलमान को असुरक्षित कर दिया था. सलमान तो बस इतना जानना चाहते थे कि वह उन्हें कितना चाहती हैं. लेकिन ऐश्वर्या सलमान को लेकर उलझन में थी. जब वह विवेक ओबरॉय के साथ रिलेशनशिप में थी, तब भी वह सलमान के साथ कॉन्टेक्ट में रहती थी. इसी वजह से विवेक ओबरॉय भी ऐश्वर्या राय से नाराज रहते थे.

Sohail Khan Revealation On Salman Khan And Aishwarya Rai

सलमान ने ऐश्वर्या राय के साथ मारपीट करने के आरोपों को गलत बताते हुए कहा था कि मैं खुद इतना इमोशनल इंसान हूं कि कोई मुझे पीट सकता है. जब भी मैं दुखी होता हूं तो मैं खुद को नुकसान पहुंचाता हूं, किसी दूसरे को नहीं. मैंने कभी भी ऐश्वर्या पर हाथ नहीं उठाया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Salman Khan

Sohail Khan

Post A Comment:

0 comments: