Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

दो अभिनेताओं के साथ इंटीमेट सीन करवाना चाहता था निर्देशक, एक्ट्रेस बोली- मैं नहीं हूं एडल्ट स्टार

Sapna Pabbi Birthday Special When She Dined To Bad Scene In His First Film. दो अभिनेताओं के साथ इंटीमेट सीन करवाना चाहता था निर्देशक, एक्ट्रेस बोली- मैं नहीं हूं एडल्ट स्टार

<-- ADVERTISEMENT -->


sapna pabbi

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सपना पब्बी का आज जन्मदिन है. उन्होंने फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी काम किया. सपना ब्रिटिश मूल की हैं जिन्होंने अपना कैरियर छोटे पर्दे के सीरियल घर आजा परदेसी से शुरू किया था. सपना ने बॉलीवुड में फिल्म खामोशियां से डेब्यू किया, जो 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्माण महेश भट्ट ने किया था. इस फिल्म में सपना पब्बी के साथ अली फजल और गुरमीत चौधरी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में सपना पब्बी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे.

sapna pabbi

जब पहली बार सपना ने फिल्म की कहानी पढ़ी थी तो उन्होंने एक सीन करने से मना कर दिया और निर्माताओं को कहा कि मैं कोई एडल्ट स्टार नहीं हूं. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक फिल्म खामोशियां में सपना को गुरमीत चौधरी और अली फजल के साथ बेड सीन देना था. लेकिन उन्होंने पहली बार में ही इंकार कर दिया और निर्देशक से कहा कि मैं कोई एडल्ट स्टार नहीं हूं.

sapna pabbi

बाद में विक्रम भट्ट ने सपना को काफी समझाया. फिर भी सपना नहीं मानी. इसके बाद सपना और विक्रम के बीच कड़वाहट आ गई. हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते समय उन्होंने बोल्ड सीन देने के लिए ओके कहा था. यह फिल्म दर्शकों को तो बिल्कुल पसंद नहीं आई. इस फिल्म में सपना पब्बी ने बहुत बोल्ड सीन दिए.

sapna pabbi

इसके अलावा सपना पब्बी ने कई वेब सीरीज में भी काम किया. हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर उनकी वेब सीरीज इंसाइड एज का दूसरा सीजन भी रिलीज हुआ, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस वेब सीरीज में सपना पब्बी के साथ रिचा चड्डा, विवेक ओबरॉय, अंगद बेदी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है.

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: