Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बहन खुशी की वापसी से बहुत खुश नजर आईं जाह्नवी कपूर, शेयर की यह तस्वीरें

बहन खुशी की वापसी से बहुत खुश नजर आईं जाह्नवी कपूर, शेयर की यह तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




जाह्नवी कपूर का अपनी बहन खुशी कपूर से काफी करीबी रिश्ता है. दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. आए दिन दोनों बहनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. कुछ महीनों पहले खुशी कपूर ने एक्टिंग कोर्स करने के लिए न्यूयॉर्क फिल्म एकैडमी कोर्स में दाखिला लिया. खुशी के अमेरिका जाने से पहले उनकी बहन जाह्नवी काफी इमोशनल हो गई थी और उन्हें इमोशनल फेयरवेल भी दिया था.


हालांकि खुशी कपूर छुट्टियों में घर वापस आ गई है, जिससे उनकी बहन जाह्नवी कपूर बहुत खुश है. जाह्नवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह खुशी कपूर को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं. फिलहाल जाह्नवी कपूर फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग में व्यस्त है. जाह्नवी दोस्ताना 2 के डायरेक्टर के साथ हाल ही में अमृतसर के गोल्डन टेंपल भी पहुंची थी. उन्होंने वाराणसी की ट्रिप भी की.


जाह्नवी ने वाराणसी ट्रिप के दौरान अपने दोस्तों के साथ गंगा आरती में भी हिस्सा लिया. जाह्नवी फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में लक्ष्य भी मुख्य भूमिका में होंगे, जो कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं. फिल्म का पहला पार्ट 2008 में रिलीज हुआ था जिसमें अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आए थे.


इस फिल्म के अलावा जाह्नवी गुंजन शर्मा की बायोपिक को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके अलावा जाह्नवी के पास फिल्म रूहीअफ्जा है जिसमें राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: