इस वजह से टूटा था सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता, अभिनेत्री ने बताया था एक-एक राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस वजह से टूटा था सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता, अभिनेत्री ने बताया था एक-एक राज

Salman Khan Birthday Know About The Reason Why Aishwarya Rai Broke Relation With Him. इस वजह से टूटा था सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता, अभिनेत्री ने बताया था एक-एक राज

<-- ADVERTISEMENT -->




जब सलमान खान की शादी की बात होती है तो उनके अफेयर के किस्से भी उठने लगते हैं. सलमान का कई अभिनेत्रियों से अफेयर रहा. लेकिन उनके और ऐश्वर्या के रिश्ते की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी. लोगों को भी यह जोड़ी बहुत पसंद थी. लेकिन इनके रिश्ते का अंत बहुत ही दर्दनाक हुआ. फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या की मुलाकात हुई. दोनों को इसी दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया.


बड़े पर्दे पर यह जोड़ी बहुत पसंद की गई और असल जिंदगी में भी सलमान ऐश्वर्या को डेट करने लगे. ऐश्वर्या की सलमान की बहनों के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी. लेकिन ऐश्वर्या के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. सलमान और ऐश्वर्या ने 2 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और अचानक से इनका रिश्ता टूट गया. बाद में ऐसी खबरें आई कि सलमान ने ऐश्वर्या को मारा था. कुछ लोगों ने ऐसा भी कहा कि ऐश्वर्या सलमान के फ्लर्टी नेचर से परेशान थी.


2002 में ऐश्वर्या ने सलमान और अपने रिश्ते को लेकर दिए इंटरव्यू में बताया कि मेरा और सलमान का मार्च में ब्रेकअप हो गया था. लेकिन वह इस बात के लिए राजी नहीं थे. वह मुझसे कॉल करके बाहियात बातें करते थे. उन्होंने मुझ पर आरोप लगाया कि मेरा किसी कोस्टार के साथ अफेयर है. मेरा नाम अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक के साथ जोड़ा गया.


उसने मुझ पर हाथ उठाया. लेकिन मेरी किस्मत अच्छी थी जो मेरे शरीर पर कोई निशान नहीं पड़ा. मैं फिर भी काम पर जाती रही और किसी को कुछ नहीं बताया. सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हुआ. वह शराब के नशे में मेरे साथ बदतमीजी करता था. मैंने अपनी सेल्फ रेसपेक्ट के लिए उसके साथ ब्रेकअप कर लिया. हालांकि सलमान ने कहा था कि मैंने कभी उसे नहीं मारा. बल्कि मुझे कोई भी मार सकता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: