Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लड़की को इंप्रेस करने गए थे सलमान खान और मिल गया विज्ञापन, बहुत मजेदार है किस्सा

लड़की को इंप्रेस करने गए थे सलमान खान और मिल गया विज्ञापन, बहुत मजेदार है किस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपना करियर फिल्म बीवी हो तो ऐसी से शुरू किया था. लेकिन इससे पहले उन्होंने एक सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापन में भी काम किया था. यह बात बहुत कम लोगों को ही पता होगी. लेकिन सलमान को यह विज्ञापन कैसे मिला, इसके पीछे का किस्सा बहुत ही मजेदार है.


सलमान ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह लड़की को इंप्रेस करने गए थे और उन्हें विज्ञापन का ऑफर मिल गया. सलमान हाल ही में तारा शर्मा के शो पर पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि एक दिन मैं सी रॉक क्लब में स्विमिंग कर रहा था, तभी मैंने वहां से खूबसूरत लड़की को जाते हुए देखा, जो लाल साड़ी पहने हुए थी.


मैंने उसे इंप्रेस करने के लिए समुद्र में छलांग लगा दी और मैं अजीबोगरीब तरीके से स्विमिंग करने लगा. लेकिन जब मैं बाहर आया था मुझे पता चला कि वह लड़की वहां से चली गई थी. इसके बाद मुझे फार प्रोडक्शन का कॉल आया. उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे एक विज्ञापन के लिए वो कास्ट करना चाहते हैं. जब मैं कैलाश से मिलने गया तो मैंने उनसे कहा कि मैं ऐड तो कर लूंगा, लेकिन आपको मेरा नंबर कैसे मिला.


तब उन्होंने मुझे बताया कि मैं जिस लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था, वह उनकी गर्लफ्रेंड थी और उन्होंने ही मुझे बताया कि सलमान बहुत अच्छी स्विमिंग करते हैं. सलमान ने आगे बताया कि इस ऐड के लिए उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए था, जो अंडरवॉटर स्विमिंग करना जानता हो. इस वजह से मुझे पहला विज्ञापन मिल गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: