Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब शर्मिला टैगोर से पूछा गया- तैमूर, इनाया, इब्राहिम, सारा में से कौन है सबसे लाडला? तो मिला ये मजेदार जवाब

Sharmila Tagore Asked To Choose Between Taimur Inaaya Sara Ibrahim Know Her Epic Reply. जब शर्मिला टैगोर से पूछा गया- तैमूर, इनाया, इब्राहिम, सारा में से कौन है सबसे लाडला? तो मिला ये मजेदार जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




करीना कपूर के पॉपुलर रेडियो टॉक शो वट वूमन वॉन्ट के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है. इस शो के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में ही करीना ने अपनी सास शर्मिला टैगोर को आमंत्रित किया. शो पर सास और बहू के बीच काफी मजेदार बातें हुई. करीना ने शर्मिला टैगोर से कई सवाल पूछे जिनका उन्होंने मजेदार जवाब भी दिया.

Sharmila Tagore Taimur Inaaya Sara Ibrahim

करीना ने शर्मिला से पूछा यह ट्रिकी सवाल 

करीना ने शो पर अपनी सास से एक मजेदार सवाल पूछा जिसका जवाब देना उनके लिए काफी मुश्किल था. लेकिन फिर भी उन्होंने काफी समझदारी से सवाल का जवाब दिया. करीना ने शर्मिला को तैमूर, इनाया, सारा और इब्राहिम में से अपने फेवरेट ग्रांडचाइल्ड चुनने को कहा. इस सवाल का जवाब देने से शर्मिला टैगोर ने इंकार कर दिया.

Sharmila Tagore Taimur Inaaya Sara Ibrahim

शर्मिला टैगोर ने कहा- मुझे जीना है वे सभी एक दूसरे से बहुत अलग है. सच में बहुत ही अद्भुत है कि मेरे दो बड़े पोता-पोती है और दो बहुत छोटी उम्र के हैं. मैं इसका मजा ले रही हूं. मुझे लगता है कि सारा के इंटरव्यू से मुझे प्यार हो गया है. मुझे उस पर बहुत गर्व है. इब्राहिम एकमात्र ऐसा है, जो पटौदी की तरह दिखता है. वह काफी लंबा है और उसे क्रिकेट खेलना भी काफी पसंद है.

Sharmila Tagore Taimur Inaaya Sara Ibrahim
जब शर्मिला टैगोर से करीना कपूर ने तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा- जब तैमूर 7-8 साल के हो जाएंगे तो मीडिया अटेंशन से उनके लिए और मुश्किलें बढ़ जाएंगी. इसके बाद आगे, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का जब बच्चा होगा तो हो सकता है कि तैमूर को नजरअंदाज किया जाए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Star Kids

Taimur

Post A Comment:

0 comments: