Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हीरोइन की तरह पॉपुलर होते जा रही है ये एक्ट्रेस, बड़े लोगों के साथ है उठना बैठना!

हीरोइन की तरह पॉपुलर होते जा रही है ये एक्ट्रेस, बड़े लोगों के साथ है उठना बैठना!

<-- ADVERTISEMENT -->




बड़े लोगों के साथ है उठना बैठना


पॉपुलर होने का पैसा नही लगता है भगवान कुछ लोगों को पैदा ही फेमस करने के लिए करते है ताकि जब वह इस दुनिया में प्रवेश लाये तो दूसरों को उनसे कुछ सिख मिले। टीवी जगत के सितारे करोड़ो या फिर लाखों में बात नही किया करते बल्कि बड़े टीवी कलाकार अपने एक एपिसोड में ही सारा पैसा वसूल कर लेते है। अभिनेत्री रिया शर्मा (Rhea Sharma) भी इन दिनों काफी पॉपुलर होती जा रही है।

rhea sharma

रिया शर्मा ने 2014 में सोनी टीवी के शो इतना करो ना मुझे प्यार में निशि खन्ना को चित्रित करते हुए अपना टेलीविज़न डेब्यू किया। 2016 में वह टीवी शो ये है आशिकी में किंशुक वैद्य के साथ चांदनी कपूर के रूप में दिखाई दी।

rhea sharma

इसके बाद उन्होंने एंड टीवी की सीरियल कहानी हमरी... दिल दोस्ती दीवानेपन की में करण वाही के साथ गौरी शुक्ला का किरदार निभाया। उसी वर्ष उन्होंने नीरज पांडे की फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में रितु का किरदार निभाया था।

rhea sharma

इतनी सफलता प्राप्त करने के बाद रिया किसी हीरोइन से कम नही है। वह सफलता की सभी सीढ़िया पार कर रही है। अगर वह ऐसे ही मेहनत करते रही तो उनको बॉलीवुड में फिल्म में भी काम मिल सकता है, जिसकी वह लिड रोल एक्ट्रेस रह सकती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: