इस अभिनेता के प्यार में पागल थीं स्मिता पाटिल, पहली पत्नी को तलाक दिलवाकर की थी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेता के प्यार में पागल थीं स्मिता पाटिल, पहली पत्नी को तलाक दिलवाकर की थी शादी

Smita Patil And Raj Babbar Love Story. इस अभिनेता के प्यार में पागल थीं स्मिता पाटिल, पहली पत्नी को तलाक दिलवाकर की थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->



Smita Patil And Raj Babbar Love Story

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा स्मिता पाटिल ने फिल्म घुंघरू से अपना करियर शुरू किया था. स्मिता अपनी फिल्मों के अलावा राजबब्बर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी. राज बब्बर 80 के दशक में तेजी से सफलता हासिल करते जा रहे थे और हर कोई उनका दीवाना था.

Smita Patil And Raj Babbar Love Story

राज बब्बर पहले से ही शादीशुदा थे. उनकी पत्नी का नाम नादिरा था. लेकिन फिल्म भीगी पलकें में काम करते हुए उनको स्मिता पाटिल से प्यार हो गया. इस वजह से उन्होंने नादिरा को छोड़ने का भी निर्णय कर लिया. नादिरा और राज बब्बर की शादी 1975 में हुई थी. लेकिन स्मिता से प्यार में पढ़ने के बाद राज बब्बर और नादिरा का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया.

Smita Patil And Raj Babbar Love Story

राज बब्बर स्मिता पाटिल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. फिर उन्होंने नादिरा को छोड़कर स्मिता से शादी कर ली. राज बब्बर के तीन बच्चे हैं, जिनका नाम जूही, आर्य और प्रतीक बब्बर है. प्रतीक बब्बर, राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं. जबकि जूही और आर्य उनकी पहली पत्नी के बच्चे हैं.

Smita Patil And Raj Babbar Love Story

हालांकि जब स्मिता पाटिल का निधन हो गया तो राज बब्बर फिर से अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास लौट आए. इसी वजह से प्रतीक बब्बर और राज बब्बर के बीच काफी मनमुटाव रहा. स्मिता पाटिल को उनके शानदार अभिनय के लिए पद्म श्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया. उन्होंने नमक हलाल, आखिर क्यों, नजराना जैसी फिल्मों में काम किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Love Story

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: