फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक, यह है गोविंदा की खासियत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक, यह है गोविंदा की खासियत

Govinda Birthday Special His Best Chemistry In Film With Satish Kaushik. फिल्मों से लेकर निजी जिंदगी तक, गोविंदा के बेहद खास हैं ये अभिनेता, बड़े पर्दे पर निभाई अहम भूमिका

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का आज जन्मदिन है. वह 56 साल के हो गए हैं. गोविंदा का करियर बहुत ही शानदार रहा है. उन्होंने कई सितारों के साथ फिल्मों में काम किया. गोविंदा और सतीश कौशिक की जोड़ी कई हिट फिल्मों में नजर आई. उनकी दोस्ती भी काफी गहरी है. गोविंदा ने सतीश कौशिक के साथ कई फिल्मों में काम किया. इस दौरान कई संयोग बने जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

govinda birthday special

गोविंदा ने आमतौर पर ज्यादातर फिल्मों में संस्कारी बेटे का किरदार निभाया, जो आत्मसम्मान के लिए घर छोड़ देता है. ऐसे में एक शख्स उनकी मदद करता है, जो सतीश कौशिक थे. सतीश कौशिक और गोविंदा ने कई फिल्मों में काम किया और लोगों को हंसाया. दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही लाजवाब थी.

govinda birthday special

राजाजी  

फिल्म राजा जी में सतीश कौशिक गोविंदा के मामा के किरदार में नजर आए थे. गोविंदा एक अमीर लड़की से शादी करना चाहते थे, ताकि उसके पैसों पर ऐसो आराम की जिंदगी जी सकें. गोविंदा के लिए अमीर लड़की ढूंढने का काम सतीश कौशिक ने किया.

स्वर्ग 

इस फिल्म में गोविंदा के ऊपर चोरी का आरोप लगाकर उनके उन्हें घर से बाहर निकाल दिया जाता है. इसके बाद गोविंदा को सतीश कौशिक सहारा देते हैं.


साजन चले ससुराल 

करिश्मा और गोविंदा की शादी के बाद उन्हें ससुराल वाले घर से बाहर निकाल देते हैं. इसके बाद गोविंदा शहर आ जाते हैं और मुत्तुस्वामी से मिलते हैं, जो सतीश कौशिक थे. सतीश कौशिक ने उन्हें घर पर रख लिया और नौकरी दिलवाई.

परदेसी बाबू 

इस फिल्म में गोविंदा को अमीर लड़की से प्यार हो जाता है. लेकिन उसके पिता कहते हैं कि तुम्हें एक साल में एक करोड़ कमाने होंगे. इसी दौरान गोविंदा की मुलाकात हैप्पी सिंह यानी सतीश कौशिक से होती है, जो उनकी मदद करते हैं.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Govinda

Post A Comment:

0 comments: