6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अंकिता ने तोड़ा था सुशांत से पवित्र रिश्ता, ये था कारण - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अंकिता ने तोड़ा था सुशांत से पवित्र रिश्ता, ये था कारण

Reason Behind Pavitra Rishta Fame Ankita Lokhande And Sushant Singh Rajput Breakup, 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अंकिता ने तोड़ा था सुशांत से पवित्र रिश्ता, ये था कारण

<-- ADVERTISEMENT -->


Pavitra Rishta Fame Ankita Lokhande And Sushant Singh Rajput Breakup

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपना करियर पवित्र रिश्ता सीरियल से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म मणिकर्णिका से डेब्यू किया. बता दें कि अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए और एक-दूसरे को डेट करने लगे. इन दोनों की जोड़ी लोगों को भी बहुत पसंद आई. लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का रिश्ता टूट गया.

Pavitra Rishta Fame Ankita Lokhande And Sushant Singh Rajput Breakup

सुशांत और अंकिता के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए और इसी वजह से उनकी जोड़ी टूट गई. दोनों को आए दिन एक साथ देखा जाता था. दोनों ने एक साथ सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया था. सुशांत ने नेशनल टेलीविजन पर अंकिता को प्रपोज भी किया था. लेकिन इनकी जोड़ी को किसी की नजर लग गई.


पवित्र रिश्ता खत्म होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों के ऑफर आने लगे. अंकिता के पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं था. ऐसा कहा जाता है कि यही वजह दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह बनी. हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की.

Pavitra Rishta Fame Ankita Lokhande And Sushant Singh Rajput Breakup

ऐसा कहा जाता है कि अंकिता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बहुत पजेसिव थी. 2016 में सुशांत ने यह भी कहा था कि वह अंकिता से शादी करेंगे. लेकिन उसी साल दोनों अलग हो गए. अंकिता फिलहाल बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत भी अपने करियर को संवारने में लगे हुए हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: