Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर आई बड़ी खबर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर चाहते हैं ऐसा

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर आई बड़ी खबर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर चाहते हैं ऐसा

<-- ADVERTISEMENT -->




रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. स्पॉटबॉय की खबरों के मुताबिक, ऋषि कपूर और नीतू कपूर कृष्णराज प्रॉपर्टी के एक हिस्से का तुरंत निर्माण करवाना चाहते हैं. ताकि घर में रणबीर और आलिया की शादी की पूजा आयोजित की जा सके. सबकी नजरें आलिया और रणबीर की शादी पर टिकी हुई है. दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर चुके हैं और तभी से उनकी शादी की खबरें आने लगी है.


रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि जल्द से जल्द कृष्णराज प्रॉपर्टी का काम पूरा हो जाए. नीतू ने आर्किटेक्ट को बताया कि विंटर 2020 तक बेसमेंट के निर्माण का काम पूरा हो जाए. ताकि वहां रणबीर और आलिया की शादी की पूजा करवाई जा सके.


जैसा कि हम सबको पता है कि नीतू कपूर बहुत ज्यादा धार्मिक है और उनके गुरु जी उनको जो सलाह देते हैं, वह उसे जरूर मानती हैं. बता दें कि ऋषि और नीतू ने 1980 में पाली हिल पर कृष्णराज बंगला खरीदा था, जिसमें कई सालों से अपने परिवार के साथ रह रहे हैं. इसी वजह से वह चाहते हैं कि पहली पूजा यहीं पर हो.


बता दें कि कपूर्स ने बंगले की जगह 15 मंजिल इमारत बनाने का निर्णय किया है. वहीं एक सूत्र से मिली खबर के मुताबिक, इस बिल्डिंग में कोई भी कपूर नहीं रहेगा और जो लोग इस अफोर्ड कर सकेंगे, उन्हें यह किराए पर दिया जाएगा. अब देखना होगा कि क्या वाकई में 2020 में बॉलीवुड के दो बड़े सितारे शादी के बंधन में बंधेगे या फिर यह खबर केवल अफवाह साबित होगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: