Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब फिल्मों में काम ना मिलने से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे गोविंदा, लोग करने लगे थे बुरा व्यवहार

Govinda Birthday Special When He Faced On His Bad Career. जब फिल्मों में काम ना मिलने से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे गोविंदा, लोग करने लगे थे बुरा व्यवहार .

<-- ADVERTISEMENT -->




गोविंदा आज 56 साल के हो गए हैं. गोविंदा ने अपने करियर में काफी शानदार फिल्में की. उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया, अपने एक्शन से लोगों का मनोरंजन भी किया. हालांकि अपने करियर के दौरान गोविंदा को काफी परेशानियां भी झेलनी पड़ी. गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपने करियर में किसी कैंप का हिस्सा ना होना उनकी सबसे बड़ी गलती थी. अगर वह किसी कैंप का हिस्सा होते तो बात कुछ और ही होती.

Govinda Birthday Special When He Faced On His Bad Career

कैंप का हिस्सा ना होने की वजह से उनका कैरियर ठंडा पड़ गया. उन्हें फिल्में नहीं मिली, जिस वजह से उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई. गोविंदा ने कहा- बॉलीवुड में कई बड़े-बड़े कैंप है. लेकिन मैं किसी का भी हिस्सा नहीं रहा, जो मेरी सबसे बड़ी गलती थी. अगर मैं कैंप का हिस्सा होता तो मुझे करियर के दौरान मदद मिलती.

Govinda Birthday Special When He Faced On His Bad Career

कैंप एक बड़े परिवार की तरह है. अगर आप परिवार में सभी के साथ अच्छे रिश्ते बनाते हैं तो समझ लो आप पर कृपा है और आप अच्छा करेंगे. गोविंदा ने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में कहा- जब मैं संघर्ष कर रहा था तो मेरे दोस्तों ने काफी रुकावटें पैदा करने की कोशिश की. मैंने सुना और देखा कि बच्चन साहब के साथ क्या हुआ था. लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि मेरे साथ भी ऐसा होगा.

Govinda Birthday Special When He Faced On His Bad Career

मैंने उनसे प्रेरणा ली और तंगहाली से उबरने की कोशिश की. मैंने आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए काफी संघर्ष किया. मेरे साथ लोग बहुत बुरा बर्ताव करते थे. मेरे लिए ना कोई अच्छी फिल्में लिख रहा था और ना ही मुझे अच्छी फीस दी जा रही थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Govinda

Post A Comment:

0 comments: