Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी शादी में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे, 35 साल बाद भी अनिल कपूर में नहीं आया है कोई बदलाव


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के बहुत से सितारे ऐसे हैं जिन्होंने फिल्मों में आने से पहले ही अपना घर बसा लिया था. जबकि कुछ कलाकारों को फिल्मों में काम करते हुए अपना हमसफर मिला. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ स्टार्स की शादी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. आइए देखते हैं कि यह सितारे कैसे दिखते थे.

शाहरुख खान 


शाहरुख खान ने गौरी खान के साथ लव मैरिज की थी. इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते हैं. शाहरुख और गौरी की शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुई थी.

अनिल कपूर 


अनिल कपूर ने फिल्मों में आने से पहले ही सुनीता के साथ शादी कर ली थी. अनिल कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. लेकिन अनिल और सुनीता हमेशा एक दूसरे के साथ रहे.

अमिताभ बच्चन 


अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को फिल्म के सेट पर प्यार हुआ था. दोनों की पहली मुलाकात 1970 में पुणे फिल्म इंस्टीट्यूट में हुई थी. अमिताभ बच्चन ने 3 जून 1973 को जया बच्चन से शादी की थी.

धर्मेंद्र 


धर्मेंद्र ने दो शादियां की. उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई, जब वह बॉलीवुड में नहीं आए थे. इसके बाद धर्मेंद्र ने 1979 में हेमा मालिनी के साथ शादी की. लेकिन अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया.

शत्रुघ्न सिन्हा 


शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी का नाम पूनम सिन्हा है. इन दोनों के प्रेम कहानी एक ट्रेन में शुरू हुई थी. शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम की शादी 9 जुलाई 1980 को हुई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: