Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किस्मत का धनी माना जाता है इस एक्ट्रेस का पति, सपनो की परी बनी दुल्हन!

किस्मत का धनी माना जाता है इस एक्ट्रेस का पति, सपनो की परी बनी दुल्हन!

<-- ADVERTISEMENT -->




disha vakani and husband
एक बात अपने दिमाग में याद करलो आपके किस्मत में भगवान ने जो लिखा है वह तो होना ही है। एक मानव सभ्यता की शुरुआत से ही मनुष्य अपने भविष्य को जानने के लिए काफी उत्सुक रहता है। ज़्यादातर लोग पंडित के पास अपनी कुंडली बताने के लिए जाते है। वह बस एक सवाल पूछने के लिए पंडित को हज़ारों रूपये दे देते है। कोई भी व्यक्ति यही पूछेगा की हमारी जिंदगी में कौनसी लड़की प्रवेश करने वाली है।
disha vakani and husband
इस खबर में भी हम ऐसे ही शख्स के बारे में बताने वाले है जो किस्मत का धनी माना जाता है। सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी ने काफी नाम कमाया है। दिशा एक नाम ही नही बल्कि उनके चाहने वालों के लिए वह एक ब्रैंड है। दिशा के पति को बहुत कम लोगों ने देखा है। दिशा के सामने अगर पति मयूर पडिया को खड़ा करें तो कोई भी मयूर को किस्मत वाला ही कहेगा।
disha vakani

हर किसी के सपनो में एक खूबसूरत परी आती है लेकिन सपना टूटने के बाद वह चली भी जाती है। अगर वह रियल लाइफ में दुल्हन बन जाएं तो कोई भी अपने आपको धनी महसूस करेगा, जैसे अभी मयूर कर रहे है। वैसे दिशा वकानी अपने दया बेन वाली भूमिका के मशहूर है। उनका ज़्यादा परिचय कराना दिशा का अपमान होगा क्योंकि वह आज किसी पहचान की मोहताज नही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: