काजोल-अजय को लेकर लोग करते थे ऐसी बातें, कहते थे चंद दिनों तक टिकेगी शादी, लेकिन 20 साल बाद भी ऐसे... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काजोल-अजय को लेकर लोग करते थे ऐसी बातें, कहते थे चंद दिनों तक टिकेगी शादी, लेकिन 20 साल बाद भी ऐसे...

काजोल-अजय को लेकर लोग करते थे ऐसी बातें, कहते थे चंद दिनों तक टिकेगी शादी, लेकिन 20 साल बाद भी ऐसे...

<-- ADVERTISEMENT -->




काजोल ने महज 16 साल की उम्र में ही पहली फिल्म बेखुदी को साइन कर लिया था. उस समय वह पढ़ाई कर रही थी. लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने पढ़ाई बीच में छोड़ दी. काजोल ने 24 फरवरी 1999 को अजय देवगन के साथ शादी की. 2001 में काजोल ने बेटी न्यासा को जन्म दिया, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. 2010 में काजोल ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम युग है.


कुछ समय बाद उन्होंने फिर से फिल्मों में वापसी की. आज भी काजोल फिल्मों में काम करती हैं. काजोल और अजय देवगन की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी. जब अजय से एक बार पूछा गया कि उनका और काजोल का रोमांस कब शुरू हुआ था.


तब अजय ने बताया कि मुझे खुद नहीं पता कि यह कब हुआ. मैंने काजोल को प्रपोज नहीं किया था. हम दोनों की मुलाकात का सिलसिला चलता रहा. फिर काजोल और अजय ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया. काजोल और अजय देवगन एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है. जब इन दोनों की शादी हुई थी तो लोग ऐसा कहते थे कि इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिकेगी.


लेकिन आज इनकी जोड़ी बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में से एक है. इनकी शादी को 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं. लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार बरकरार है. इन दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. जल्द ही काजोल और अजय देवगन फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में एक साथ नजर आने वाले हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Kajol

Love Story

Post A Comment:

0 comments: