Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ऐश्वर्या' बन इस एक्ट्रेस ने सलमान को दिया था सहारा, अब लाइमलाइट से दूर ऐसे कमा रही मोटी रकम

ऐश्वर्या बन इस अभिनेत्री ने सलमान को दिया था सहारा, अब लाइमलाइट से दूर इस तरह कमा रही है करोड़ों

<-- ADVERTISEMENT -->




Sneha

आज सलमान खान का जन्मदिन है. सलमान खान के साथ फिल्म लकी से अपना करियर शुरू करने वाली स्नेहा उल्लाल और सलमान के बीच का रिश्ता काफी गहरा रहा. स्नेहा उल्लाल की तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से की गई. जब सलमान का ऐश्वर्या से ब्रेकअप हुआ तो सलमान ने उनकी तरह दिखने वाली लड़की को लॉन्च किया. स्नेहा उल्लाल ने पहली ही फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन अब वह इन दिनों लाइमलाइट से दूर है.

Sneha

ऐश्वर्या से ब्रेकअप होने के बाद सलमान को दूसरी ऐश्वर्या मिल गई थी, उस समय ऐसी खबरें अखबारों में छपती थी. जब पहली बार लोगों ने पर्दे पर स्नेहा उल्लाल को देखा था तो उन्हें लगा था कि ये ऐश्वर्या है. स्नेहा उल्लाल ने इसके बाद कई फिल्में की. लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिली. बाद में स्नेहा उल्लाल ने तेलुगु फिल्मों में काम किया. लेकिन उनको वहां भी सफलता नहीं मिली.

Sneha

स्नेहा उल्लाल ने 2017 में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि मैं 3 साल तक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित रही. यह खून से संबंधित बीमारी है. मैं बहुत कमजोर हो गई थी और खड़ी भी नहीं हो पाती थी.



इसकी वजह से मैंने काम से ब्रेक लेकर अपना इलाज करवाया. स्नेहा आखिरी बार फिल्म बेजुबां इश्क में नजर आई थी जो 2015 में रिलीज हुई थी .हालांकि अभी स्नेहा उल्लाल विज्ञापनों के जरिए मोटी रकम कमा लेती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: