Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

2020 में जमकर धमाल मचाने वाली हैं फातिमा, ये तीन फिल्में होंगी रिलीज

Fatima Sana Shaikh 2020 Bollywood Movies Bhoot Police Suraj Pe Mangal Bhari Anurag Basu. 2020 में जमकर धमाल मचाने वाली हैं फातिमा, ये तीन फिल्में होंगी रिलीज .

<-- ADVERTISEMENT -->


फिल्म जगत के कलाकारों के लिए अच्छी शुरुआत बहुत ही जरूरी होती है. कुछ कलाकार अच्छी शुरुआत पाने के बावजूद ऊंचे मुकाम पर नहीं पहुंच पाते. फातिमा सना शेख के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिन्होंने बतौर बाल कलाकार अपना करियर शुरू किया था. लेकिन फिल्म दंगल के बाद में कोई भी हिट फिल्म नहीं दे पाई है. लेकिन साल 2020 में उनकी किस्मत चमक सकती है, क्योंकि उनकी तीन बड़ी फिल्में इस साल रिलीज होंगी, जिससे फातिमा का कैरियर ट्रैक पर लौट सकता है.


अनुराग बासु की फिल्म

खबर के मुताबिक फातिमा सना शेख अनुराग बासु की फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी. यह फिल्म उनके करियर को संवारने में अहम भूमिका निभा सकती है.


भूत पुलिस

यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें फातिमा के साथ सैफ अली खान और अली फजल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी, जिसका निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले किया जाएगा.

सूरज पर मंगल भारी

बीते दिनों अभिषेक शर्मा की फिल्म सूरज पर मंगल भारी की घोषणा की गई थी जिसमें फातिमा सना शेख के साथ मनोज बाजपेई और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में होंगे. इस फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी 2020 से शुरू होगी. यह फिल्म अगले साल के अंत तक रिलीज हो सकती है.


आपको बता दें कि फातिमा सना शेख ने फिल्म दंगल में गीता फोगाट की भूमिका निभा कर लोगों का दिल जीता था. हालांकि इस फिल्म के बाद वह कोई भी हिट फिल्म नहीं दे पाई है. उन्होंने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी काम किया.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: