Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गोविंदा की हीरोइन बनकर हिट हुई थी राजेश खन्ना की ये बेटी, लेकिन फ्लॉप होने के बाद छोड़ दिया भारत


<-- ADVERTISEMENT -->




राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. ट्विंकल खन्ना डिंपल कपाड़िया के साथ आए दिन नजर आ जाती है. राजेश खन्ना की दूसरी बेटी का नाम रिंकी खन्ना है, जिनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा. रिंकी खन्ना ने फिल्म प्यार में कभी-कभी से अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म जिस देश में गंगा रहता है में काम किया था.


इस फिल्म से गोविंदा भी मुख्य भूमिका में थे. रिंकी का बॉलीवुड करियर 4 साल ही चला. वह आखिरी बार 2003 में रिलीज हुई फिल्म चमेली में नजर आई थी. रिंकी ने अपने करियर में केवल चार ही फिल्में की. उन्होंने कुछ तमिल फिल्मों में भी काम किया.


रिंकी का असली नाम Rinkle था. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले अपने नाम के पीछे से एल हटा दिया और उनका नाम रिंकी हो गया. 2003 में रिंकी की मुलाकात समीर सरन से हुई. शादी के बाद रिंकी लंदन जाकर बस गई. समीर और रिंकी की 2004 में एक बेटी हुई.


कुछ सालों बाद रिंकी ने एक बेटे को भी जन्म दिया. अब रिंकी लंदन में ही रहती है. हालांकि वह अपनी मां और बहन ट्विंकल के साथ फिल्म इवेंट्स में भी नजर आ जाती है. रिंकी का गाना मुसमुस सुहासी बहुत पसंद किया गया था, जिसे शान ने गाया था. रिंकी फिलहाल अपनी अरबपति पति के साथ काफी खुशहाल जीवन बिता रही हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: