ट्विंकल ने मन बहलाने के लिए अक्षय को बनाया था अपना बॉयफ्रेंड, देखें 19 साल पुराना वेडिंग एल्बम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ट्विंकल ने मन बहलाने के लिए अक्षय को बनाया था अपना बॉयफ्रेंड, देखें 19 साल पुराना वेडिंग एल्बम

Twinkle Khanna And Akshay Kumar Wedding Album. ट्विंकल ने मन बहलाने के लिए अक्षय को बनाया था अपना बॉयफ्रेंड, देखें 19 साल पुराना वेडिंग एल्बम

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल का 29 दिसंबर को जन्मदिन होता है. फिल्म बरसात बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ट्विंकल ने कई फिल्मों में काम किया और उन्होंने बहुत सफलता हासिल की. ट्विंकल ने बॉलीवुड के खिलाड़ी को अपना लाइफ पार्टनर बनाया. इन दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत अच्छी लगती है. ट्विंकल भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यह कहा जाता है कि फिल्म मेला के फ्लॉप होने के बाद ट्विंकल ने शादी की थी. ट्विंकल और अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं. उनके बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा है. ट्विंकल और अक्षय की मुलाकात कैसे हुई थी आइए जानते हैं.

twinkle khanna and akshay kumar wedding album

अक्षय के मुताबिक, उनकी ट्विंकल से पहली बार मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. ट्विंकल को देखते ही अक्षय उनको पसंद करने लगे. इसके बाद इन दोनों ने फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी में काम किया. इसी दौरान के बीच नजदीकियां बढ़ी.

twinkle khanna and akshay kumar wedding album

ट्विंकल ने बताया कि जब अक्षय को उन्होंने डेट करना शुरू किया था, तब वह एक रिलेशनशिप से बाहर निकली थी और कुछ दिन किसी के साथ इंजॉय करना चाहती थी. उन्होंने अक्षय को केवल 15 दिन के लिए अपना बॉयफ्रेंड बनाया. हालांकि इस दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया और फिर उन्होंने शादी कर ली.

twinkle khanna and akshay kumar wedding album

एक इंटरव्यू में अक्षय ने यह भी बताया था कि जब मैं ट्विंकल की मां से मिलने गया तो वह मुझे समलैंगिक समझती थी और सोचती थी कि मैं उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर दूंगा. इसीलिए उन्होंने ट्विंकल और अक्षय के सामने शर्त रखी कि वह एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद ही शादी होगी. इसके एक साल बाद दोनों की शादी हो गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: