Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्कूल के बाथरूम में ऐसे कांड किया करती थीं आलिया भट्ट, जानकर रह जाएंगे हैरान

स्कूल के बाथरूम में ऐसे कांड किया करती थीं आलिया भट्ट, जानकर रह जाएंगे हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट की खूबसूरती के लाखों-करोड़ों लोग दीवाने हैं. आलिया भट्ट बॉलीवुड की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में से एक है. आलिया अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा बटोर रही है. लेकिन इसी बीच हम आपको आलिया भट्ट के बचपन से जुड़ा किस्सा बताने जा रहे हैं. यह राज आलिया के स्कूल के दिनों से जुड़ा हुआ है.

Alia Bhatt- backtobollywood

हाल ही में आलिया ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी स्कूली लाइफ काफी मौज-मस्ती भरी रही. उन्होंने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए एक किस्सा भी शेयर किया. आलिया ने बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें कई बार बाथरूम में सोने की वजह से सजा दी जाती थी. इस आदत की वजह से आलिया को काफी परेशानियां हुई.

Alia Bhatt- backtobollywood

आलिया एक बार स्कूल के बाथरूम में सोते हुए पकड़ी गई थी जिसकी वजह से उन्हें सजा दी गई. आलिया ने आगे बताया कि मैं अपने स्कूल टाइम में क्लास से निकलकर बाथरूम जाया करती थी. एक दिन टीचर ने पूछा कि आलिया कहां गायब है. इसके बाद मुझे ढूंढा गया तो मैं वॉशरूम में सो रही थी.

Alia Bhatt- backtobollywood

टीचर ने इस वजह से मुझे एक हफ्ते तक क्लास के सारे डेस्क साफ करने की सजा दी थी. इस वजह से मुझे परेशानी हुई. इसीलिए मैं बच्चों को हमेशा यही सलाह देती हूं कि वह भूलकर भी स्कूल में ना सोएं. आलिया बचपन में भले ही काफी शरारती हों. लेकिन आज आलिया बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: