HIV+ पीड़ित बच्चों के साथ मौनी रॉय ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस, सैंटा बनकर किया बच्चों का मनोरंजन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

HIV+ पीड़ित बच्चों के साथ मौनी रॉय ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस, सैंटा बनकर किया बच्चों का मनोरंजन


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने इस बार बहुत ही खास अंदाज में क्रिसमस का जश्न मनाया. मौनी एक एनजीओ में सैंटा क्लॉज बनकर पहुंची. उन्होंने बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया. यह एनजीओ उन बच्चों के लिए काम करता है जो एचआईवी से पीड़ित है.


मौनी सोमवार को इस एनजीओ में पहुंची और उन्होंने बच्चों के साथ जमकर मस्ती की. मौनी ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके अपने फैंस को इस बात की जानकारी भी दी. मौनी बच्चों के साथ तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही है और बच्चे भी बहुत ज्यादा खुश लग रहे हैं.


इन तस्वीरों के साथ मौनी ने कैप्शन में लिखा- एचआईवी और इसे लेकर समाज में व्याप्त कुरीतियों के बारे में जागरूकता फैलाया जाना बहुत ही महत्वपूर्ण है. इस अवधारणा को मिटाए जाने की जरूरत है कि एड्स छूने से फैलता है. इन बच्चों को देखभाल की और प्यार की बहुत जरूरत है. इनको वो सम्मान मिलना चाहिए, जो इस समाज के हर व्यक्ति को मिलता है.


मौनी ने आगे लिखा- यह बिल्कुल हमारी ही तरह है. बिल्कुल मासूम. मुझे उनके साथ समय बिताकर बहुत अच्छा लग रहा है. मासूमों के साथ बिताई गई यह शाम बहुत ही खूबसूरत थी, क्योंकि मुझे अपने सीक्रेट सांता के दिन याद आ गए और बच्चों के लिए सांता बनकर मुझे बहुत खुशी हुई. बता दें कि मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उनके पास फिलहाल तीन बड़े प्रोजेक्ट्स है. वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: