इस वजह से चौथी कक्षा में स्कूल से बाहर कर दिए गए थे सलमान खान, खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस वजह से चौथी कक्षा में स्कूल से बाहर कर दिए गए थे सलमान खान, खुद किया खुलासा

इस वजह से चौथी कक्षा में स्कूल से बाहर कर दिए गए थे सलमान खान, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं. वह अपने माता-पिता का भी बहुत सम्मान करते हैं. जबकि उनके माता-पिता के लिए उनको संभालना बहुत ही मुश्किल रहा. यह बात खुद सलमान खान कहते हैं. आज भी सलमान को संभालना मुश्किल हो जाता है. सलमान खान हाल ही में तारा शर्मा के शो द तारा शर्मा पर पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले.


सलमान से पूछा गया कि उन्हें एक बच्चे के रूप में क्या पसंद है. तो उन्होंने कहा- बचपन में मेरे माता-पिता के लिए मुझे संभालना बहुत ही मुश्किल था जो कि अब भी है. मैं अब भी अपनी क्वालिटी पर काम कर रहा हूं. मैं अपने माता-पिता के बहुत करीब हूं और यही वजह है कि यह बात मेरे लिए सबसे कष्टदायी है.


सलमान ने इस दौरान एक किस्सा बताया कि जब वह चौथी कक्षा में पढ़ते थे तो उन्हें स्कूल से बाहर कर दिया गया था. सलमान ने बताया- मुझे नहीं पता कि मुझसे क्या गलती हुई थी. लेकिन मुझे किसी और स्कूल में जाने के लिए कह दिया गया. वहां उन्होंने मेरे पुराने स्कूल से मुझे वापस लेने का अनुरोध किया. इसके बाद मैं फिर से वापस आकर पुराने स्कूल में पढ़ने लगा.


सलमान ने यह भी बताया कि जब कॉलेज के प्रिंसिपल को पता चला कि मैंने साइंस विकल्प चुना है तो उन्होंने क्या किया. सलमान ने कहा- वह जेवियर के बाहर एक बेंत के साथ इंतजार कर रहे थे.उन्होंने मुझे जेवियर के मुख्य दरवाजे पर देखा, उन्हें पता था कि मैं कुछ करने वाला हूं. बता दें कि सलमान खान आज 54 साल के हो गए हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: