Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मां लाइमलाइट से रहती हैं दूर, खूबसूरती में देती है बेटी को टक्कर

Aishwarya Rai To Priyanka Chopra These Bollywood Celebrities Mother Beautiful Like Her Daughter. इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मां लाइमलाइट से रहती हैं दूर, खूबसूरती में देती है बेटी को टक्कर

<-- ADVERTISEMENT -->




कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जिनके माता-पिता कैमरे के सामने आना पसंद नहीं करते. वह पर्दे के पीछे से ही अपने बच्चों को सपोर्ट करते हैं. बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी मां बहुत खूबसूरत है. लेकिन वह लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं.


दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की मां का नाम उज्जला पादुकोण है जो बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखती हैं. जब दीपिका की शादी हुई थी तो उन्हें कई बार देखा गया था.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की मां कैमरे के सामने बहुत कम ही आती हैं. उनका नाम सुजैन है. वह ज्यादातर विदेश में रहती हैं. सुजैन बहुत सुंदर दिखती हैं.

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला की मां का नाम मीरा रौतेला है जो खूबसूरती में उर्वशी को भी टक्कर देती हैं. हालांकि वह लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की मां का नाम सोनी राजदान है, जो अपनी जमाने की बहुत कामयाब अभिनेत्री रही हैं. आलिया अपनी मां की तरह दिखती हैं. सोनी राजदान की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा अक्सर अपनी बेटी के साथ नजर आ जाती हैं. प्रियंका की मां बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय की मां का नाम वृंदा राय है जो कई बार अपनी बेटी, दामाद और नातिन के साथ नजर आ जाती हैं. वृंदा राय भी अपनी बेटी की तरह बहुत खूबसूरत है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: