पाई-पाई को मोहताज हो गए थे ये 5 बॉलीवुड सितारे, एक को तो मांगनी पड़ी थी भीख - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाई-पाई को मोहताज हो गए थे ये 5 बॉलीवुड सितारे, एक को तो मांगनी पड़ी थी भीख

पाई-पाई को मोहताज हो गए थे ये 5 बॉलीवुड सितारे, एक को तो मांगनी पड़ी थी भीख

<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई में ना जाने कितने लोग मशहूर होने का सपना लेकर आते हैं. लेकिन कुछ को ही सफलता मिलती है. कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की. लेकिन इनको अंतिम समय में तंगहाली का सामना करना पड़ा.

परवीन बॉबी


परवीन बॉबी 70 के दशक की बहुत कामयाब अभिनेत्री रहीं. लेकिन पैसों की कमी के चलते इन्हें बहुत परेशानियां झेलनी पड़ी. जीवन के अंतिम समय में परवीन बॉबी की हालत पागलों की तरह हो गई थी. उनका मृत शरीर उनके जुहू वाले अपार्टमेंट में मिला था.

मिताली शर्मा


मिताली शर्मा ने अपने मां-बाप के खिलाफ जाकर बॉलीवुड में काम किया. लेकिन जब उनको फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया तो वह सदमें में चली गईं. उन्हें एक समय भीख मांग कर अपना गुजारा करना पड़ा. इसके बाद वह पागल हो गई और उन्हें पागलखाने भेज दिया गया.

गीतांजलि नागपाल


गीतांजलि नागपाल ने कई फिल्में की. लेकिन जब उनकी फिल्में फ्लॉप हो गई तो वह ड्रग्स लेने लगी. गीतांजलि को कई बार दिल्ली की मार्केट में भीख मांगते हुए भी देखा गया था.

ए के हंगल


ए के हंगल ने 70-80 के दशक में कई फिल्में की. लेकिन जीवन के अंतिम दिनों में उन्हें आर्थिक परेशानियां झेलनी पड़ी. उनके पास इलाज के पैसे भी नहीं बचे थे. तब अमिताभ बच्चन ने उनकी मदद की.

अचला सचदेव


अचला सचदेव ने लगभग 130 हिंदी फिल्मों में काम किया. लेकिन अंतिम समय में उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई. उनका अस्पताल में निधन हो गया और उनके पास बिल चुकाने के पैसे भी नहीं थे .


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: