बीते जमाने की 5 हसीनाएं दिखती हैं ऐसी, पहचान पाना भी हो रहा है मुश्किल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बीते जमाने की 5 हसीनाएं दिखती हैं ऐसी, पहचान पाना भी हो रहा है मुश्किल

Farah Naaz To Salma Agha Then And Now Pic Will Leave You In A Shock. बीते जमाने की 5 हसीनाएं दिखती हैं ऐसी, पहचान पाना भी हो रहा है मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->


हिंदी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज किया. लेकिन अब ये अभिनेत्रियां लाइमलाइट से दूर हैं. इन सालों में उनका लुक भी पूरी तरह से बदल गया है. आज हम आपको बीते जमाने की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिनको अब पहचान पाना भी मुश्किल है.


फराह नाज़

फराह नाज़

फराह नाज़ ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी. लेकिन वह शादी करके अचानक गायब हो गई. फराह ने सुमित सहगल से शादी की. अब वह अपने पति और बेटे के साथ मुंबई में रहती हैं. फराह पूरी तरह से बदल चुकी हैं.

जयाप्रदा

जयाप्रदा

जयाप्रदा अपने जमाने की बहुत मशहूर अभिनेत्री रही जिनका असली नाम ललिता रानी था. जयाप्रदा ने करियर के पीक पर निर्माता श्रीकांत नाहटा से शादी कर ली. शादी के बाद भी वह अकेली रहती थी. पिछले कुछ सालों में जयाप्रदा का लुक पूरी तरह से बदल गया है. अब जयाप्रदा भाजपा की नेता हैं.

सलमा आगा

सलमा आगा

सलमा आगा पाकिस्तानी मूल की थी, जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया. अब सलमा आगा का लुक पूरी तरह से बदल गया है. उन्हें पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है.

मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी शेषाद्री ने 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना लिया था. मीनाक्षी 55 साल की हो गई है और टेक्सास में अपने बच्चों और पति के साथ रह रही हैं. मीनाक्षी का लुक भी पूरी तरह से बदल गया है.

रीना रॉय

रीना रॉय

रीना रॉय ने कई सालों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया. उन्होंने हर तरह के किरदार निभाए. लेकिन वह कई सालों से बॉलीवुड से दूर हैं और उनका लुक बहुत बदल गया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: