Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फ्लॉप होकर भी सुपरस्टार है ये एक्टर, करता है ऐसा काम सलमान से लेकर आमिर तक इसके आगे झुकाते हैं सिर

Karan Shah Nita Ambani Nephew Film Jawaani Was Superhit But Then Flop. फ्लॉप होकर भी सुपरस्टार है ये एक्टर, करता है ऐसा काम सलमान से लेकर आमिर तक इसके आगे झुकाते हैं सिर.

<-- ADVERTISEMENT -->




Karan Shah Nita Ambani Nephew Film Jawaani Was Superhit But Then Flop

90 के दशक में बॉलीवुड में कई नए अभिनेता आए थे, जिनमें से एक थे करन शाह. करन शाह ने फिल्म जवानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया. यह फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. इस फिल्म के जरिए करन शाह बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक बन गए. उनकी और नीलम कोठारी की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया.

Karan Shah Nita Ambani Nephew Film Jawaani Was Superhit But Then Flop

करन शाह ने इसके बाद कई फिल्में की, जो हिट रही. हालांकि वह ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार में नजर आए. करन शाह अभिनेत्री टीना मुनीम के भतीजे थे. लेकिन इसका उन्हें कुछ खास फायदा नहीं हुआ. करन शाह का असली नाम संजय शाह था. लेकिन उन्होंने फिल्मों में आने से पहले अपना नाम बदल लिया.

Karan Shah Nita Ambani Nephew Film Jawaani Was Superhit But Then Flop

करन शाह ने बहुत कम फिल्मों में काम किया. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी रही, जो रिलीज नहीं हो सकी. करन शाह ने एक्टिंग छोड़ने के बाद टीवी सीरियल बनाए. लेकिन करन शाह आज क्या काम कर रहे हैं यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. करन शाह आज जाने-माने प्रोड्यूसर हैं और वह रिलायंस बिग पिक्चर्स की कमान संभाले हुए हैं. इसके बैनर तले अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान, आमिर खान जैसे कई बड़े सितारों की फिल्में प्रोड्यूस हो चुकी है. आज भले ही वो एक्टिंग में सक्रिय नहीं हैं, लेकिन बतौर प्रोड्यूसर उनकी शोहरत सफलता की बुलंदियों पर है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: