Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस चीज को चुराने पर अपनी मां से खूब पिटे थे अमिताभ बच्चन, मारते-मारते टूट गया था डंडा

Amitabh Bachchan Mother Teji Bachchan Death Anniversary. इस चीज को चुराने पर अपनी मां से खूब पिटे थे अमिताभ बच्चन, मारते-मारते टूट गया था डंडा.

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की ही तारीफ नहीं की जाती, बल्कि उनके संस्कारों की भी मिसाल दी जाती है. अमिताभ बच्चन के माता-पिता ने उनको बहुत अच्छे संस्कार दिए. अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन ने आज ही के दिन 2007 में अपनी आखिरी सांसें ली थी. आज तेजी बच्चन की पुण्यतिथि है. अमिताभ बच्चन और उनकी मां का एक किस्सा है, जिसे शीला झुनझुनवाला ने अपनी किताब में बताया.

amitabh bachchan mothers death anniversary

अमिताभ बच्चन बचपन में बहुत ही बदमाश थे. वह अपने पिता से बहुत डरते थे. लेकिन बहुत शरारत करते थे. जब भी पिताजी घर पर होते थे तो अमिताभ बच्चन और अजीताभ हमेशा पढ़ाई करते और होमवर्क करते नजर आते थे. दोनों भाई अपनी मां तेजी बच्चन के बहुत करीब थे. लेकिन जब भी वह बदमाशी करते थे तो उनकी मां उन्हें डांटती थी और समझाती भी थी.

amitabh bachchan mothers death anniversary

अमिताभ बच्चन की एक बार उनकी मां ने बहुत से पिटाई कर दी. अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन ने उन्हें इतना मारा कि बैंत भी टूट गया और बिग बी के शरीर पर सूजन आ गई. अमिताभ बच्चन बदमाशी करते हुए एक दुकान से बिना बताए रबड़ उठा लाए थे. जब इस बात का उनकी मां को पता चला तो उन्होंने अमिताभ को बहुत पीटा, क्योंकि उनकी मां का कहना था चोरी चोरी होती है. इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन को बैंत से बहुत मारा, जब तक वह टूट नहीं गया.

amitabh bachchan mothers death anniversary

इसके बाद उन्होंने दूसरा बैंत लिया और फिर से मारना शुरू कर दिया. अमिताभ बच्चन चिल्लाते रहे, उनकी आंखों में आंसू आने लगे. इसके बाद अमिताभ बच्चन दूसरे दिन स्कूल नहीं जाना चाहते थे. लेकिन मां ने उनको जबरदस्ती स्कूल भेजा और बोलीं- सबको पता चलना चाहिए कि तुमने क्या गलती की है, तभी तुम सुधरोगे.

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: