Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान ने खुद बनाया था फिल्मों में Kiss ना करने का नियम, वजह है बहुत बड़ी

सलमान खान ने खुद बनाया था फिल्मों में Kiss ना करने का नियम, वजह है बहुत बड़ी.

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान आज अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं. हाल ही में सलमान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई है जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ दो अभिनेत्रियां हैं. सलमान फिल्मों में भले ही कितने भी रोमांटिक सीन क्यों ना करें. लेकिन वह किसी भी हीरोइन को किस नहीं करते हैं. सलमान एक ऐसे अभिनेता है जो फिल्मों में भरपूर रोमांस करते हैं. लेकिन किस सीन देने से हमेशा परहेज करते हैं.

salman khan birthday special

सलमान कई सालों से अपना यह नियम मानते आ रहे हैं. आप सलमान की किसी भी फिल्म को देख लीजिए. वह हीरोइन को गले लगाएंगे, लेकिन लिप किस नहीं करेंगे. वहीं बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे किस सीन देने से बिल्कुल भी परहेज करते हैं. सलमान ने अपने करियर में केवल एक फिल्म में लिप लॉक सीन दिया था और वह फिल्म थी मैंने प्यार किया.

salman khan birthday special

इस फिल्म में सलमान ने भाग्यश्री के साथ किसिंग सीन दिया था. लेकिन उन्होंने हीरोइन को छुआ तक नहीं था. ऐसे में यह लिप लॉक सीन कैसे हुआ, इसकी कहानी बहुत दिलचस्प है. सलमान बिल्कुल भी किसिंग सीन नहीं करना चाहते थे. इसी वजह से सूरज बड़जात्या ने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और फिर इस तरह से यह सीन शूट हुआ था.

salman khan birthday special

सलमान ने फिल्मों में आने से पहले ही फैसला कर लिया था कि वह किसी हीरोइन को कभी किस नहीं करेंगे. सलमान ने अपना यह वादा आज तक नहीं तोड़ा है. वह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इस बात को साफ कर लेते हैं कि फिल्म में कोई किसिंग सीन ना हो.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: