डिंपल कपाड़िया की बेटियां सनी देओल को कहती थीं छोटे पापा, ऐसा था दोनों का रिश्ता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

डिंपल कपाड़िया की बेटियां सनी देओल को कहती थीं छोटे पापा, ऐसा था दोनों का रिश्ता

डिंपल कपाड़िया की बेटियां सनी देओल को कहती थीं छोटे पापा, ऐसा था दोनों का रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->



सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के बीच की प्रेम कहानी जगजाहिर है. कुछ अरसे पहले इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसने काफी धमाल मचाया था. दोनों लंदन में एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए थे. सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की प्रेम कहानी 90 के दशक में सुर्खियों में रही थी.

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया

अमृता सिंह से ब्रेकअप के बाद सनी देओल को कोई सहारा चाहिए था. वहीं उसी समय डिंपल का राजेश खन्ना से तलाक हुआ था. इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी, जहां से इनके प्यार की शुरुआत हुई. दोनों शादीशुदा होने के बावजूद एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. ऐसा कहा जाता है कि सनी देओल ने डिंपल को अपनी पत्नी जैसा दर्जा दिया था. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी रचाई थी.

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया

ऐसा भी कहा जाता है कि जब डिंपल और सनी देओल रिश्ते में थे तो ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना सनी देओल को छोटे पापा कहकर पुकारा करती थी. सनी देओल ने फिल्म दामिनी से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई. फिल्म गदर के लिए सनी देओल को आज भी याद किया जाता है.

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया

ऐसा कहा जाता है कि सनी देओल की लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि सिनेमाघरों को सुबह 6:00 बजे का शो भी रखना पड़ा था. सनी देओल 90 के दशक में बुलंदियों पर थे. लेकिन आज उनका फिल्मी करियर लगभग खत्म ही हो चुका है. लोगों को उनकी फिल्में पसंद भी नहीं आती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: